मोदी ने खफा कांग्रेस का आरोप, सभी घोटालेबाजों को भागने का समय दिया, लेकिन हमारे नेता को नहीं

congress-blame-modi-sarkar-for-arresting-karti-chidambaram-news

नई दिल्ली: दिल्ली की CBI अदालत ने गुरुवार को कार्ति चिदंबरम को पूछताछ के लिये पांच दिन के लिये सीबीआई की हिरासत में भेज दिया। इसके अलावा अदालत ने यह भी टिप्पड़ी की कि आईएनएक्स मीडिया मामले में बड़ी साजिश का पर्दाफाश करने के लिये यह पूछताछ जरूरी है, अभियुक्त की उपस्थिति से जांच से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों को साबित करने में मदद मिलेगी। अदालत ने कहा कि कार्ति को सीबीआई की हिरासत में देना इसलिये भी जरूरी है कि उसका सामना उपलब्ध दस्तावेजों और सह- अभियुक्तों से कराया जायेगा। इसके साथ ही मामले में शामिल अन्यों की भूमिका की भी जांच की जा सकेगी। 

उधर कीर्ति के बचाव में उतरे कांग्रेसी नेता एवं वकील मनु सिंघवी ने कहा कि भाजपा ने ललित मोदी और नीरव मोदी को भागने का समय दिया और हमारे पूर्व वित्त मंत्री के प्यारे दुलारे बेटे को भागने नहीं दिया गया। कार्ति के वकील सिंघवी का कहना है कि भाजपा अन्याय कर रही है, हर घोटालेबाज को भागने का मौका दे रही है और हमारे घोटालेबाज को भागने का मौका नहीं दिया गया। 

इस मुद्दे पर भाजपा प्रवक्ता पात्रा का कहना है कि कांग्रेसी नेता और वकील मनु सिंघवी गलत बोल रहे हैं, हमने कीर्ति को भागने का पूरा मौका दिया था लेकिन वो विदेश भागने के बजाय विदेश से अपने देश भाग आये। 

भाजपा प्रवक्ता का कहना है कि पी चिदंबरम जी देश के पूर्व वित्त मंत्री एवं पूर्व गृह मंत्री हमारे मान्यनीय हैं और हम जितनी इज्जत माल्या और दोनों मोदी को दे रहे थे उतनी इज्जत उनके पुत्र जी को भी दे रहे थे लेकिन वो देश में ही अटक गए और विदेश नहीं भाग पाए तो इसमें हमारा कोई कसूर नहीं है। उधर इस मुद्दे पर बड़े बड़े कांग्रेसी खामोश हैं और सोंच रहे हैं कि हो सकता है हमारे बेटों के साथ भी ऐसा हादसा हो जाये। अब सभी बड़े नेता कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला की तरफ देख रहे हैं और हो सकता है सुरजेवाला जल्द कोई न कोई रास्ता निकाल सकते हैं। इस खबर में भी होली का मिश्रण है, बुरा न मानें होली है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: