यूपी का एक और बदमाश बोला, मुझे गिरफ्तार कर लो हुजूर, जेल से नहीं एनकाउंटर से डर लगता है

Unknown Author:
up-mathura-police-arrested-inami-badmash-manoj-singh-thana-chhata

मथुरा: उत्तर प्रदेश के बदमाशों में पुलिस का इतना खौफ है कि अपने आप ही पुलिस के सामने सरेंडर कर रहे हैं, जो जेल के अन्दर हैं वे बाहर नहीं आना चाहते, कई बदमाशों को जमानत मिल चुकी है लेकिन वह जेल से बाहर नहीं आ रहे हैं, उनका कहना है कि बाहर जाएंगे तो एनकाउंटर हो जाएगा, इससे बढ़िया है जेल के अन्दर ही बैठे रहें, कम से कम खाना तो मिलेगा.

16 फ़रवरी की शाम को मथुरा के छाता में 15 हजार के इनामी बदमाश मनोज सिंह ने भी सरेंडर कर दिया, उसका कहना है कि पुलिस कई दिनों से उसके घर पर दबिश दे रही थी, उसके कई बार कोर्ट में सरेंडर कर प्लान बनाया लेकिन वहां पर पुलिस वालों को देखकर वापस लौट आया, उसे डर था कि पुलिस उसका एनकाउंटर कर देगी, यही सोचकर वह सरेंडर करने के लिए पुलिस स्टेशन आ रहा था लेकिन पुलिस रास्ते में मिल गयी और उसे गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार मनोज पुत्र बन्ने सिंह पर ग्राम गौहारी थाना छाता के ग्राम प्रधान की हत्या का आरोप था, इस मामले में वह फरार चल रहा था, पुलिस ने उसपर 15 हजार का ईनाम घोषित कर रखा था. कल उसे एक तमंचे, एक जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी मनोज ने बताया कि मुझे डर था कि कहीं पुलिस मेरा एनकाउंटर ना कर दे, मैं इसी डर से सरेंडर करने थाने आ रहा था कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

mathura-chhata-police-arrest-manoj
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: