अगर मोदी सरकार ने स्क्रू टाईट ना किया होता तो ये घोटाले बाहर ना आते: संबित पात्रा

sambit-patra-slams-congress-praised-modi-sarkar-for-exposing-pnb-scam

नई दिल्ली: 2004 से 2014 तक देश में कांग्रेस सरकार रही जिसमें कई घोटाले हुए, एक तरह से घोटालों के रिकॉर्ड बन गए, पीएनबी, विजय माल्या और अन्य घोटालों की शुरुआत उसी समय शुरू हुई थी लेकिन मोदी सरकार आते ही सभी घोटाले पकडे जाने लगे, हाल ही में पीएनबी घोटाला सामने आया है जिसकी शुरुआत 2011 में हुई थी. नीरव मोदी जिसके बिजनेस को खुद राहुल गाँधी ने प्रमोट किया था उसनें बैंकों से 12000 करोड़ रुपये लूट लिए और कुछ दिन पहले देश से भाग गया.

नीरव मोदी ने लूट कांग्रेस सरकार के समय शुरू की, पकड़ा मोदी सरकार ने, देश से भागना पड़ा मोदी सरकार में फिर भी कांग्रेस पार्टी के नेता इस घोटाले का आरोप मोदी सरकार पर लगा रहे हैं. आज इसी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस हमें इसलिए चिढ़ा रही है क्योंकि इन्होने चोरी की और हम चोर पकड़ नहीं पाए, इन्हें शर्म आनी चाहिए.

संबित पात्रा ने कहा कि यह मत भूलिए कि घोटाले इसलिए पकडे जा रहे हैं क्योंकि केंद्र में मोदी सरकार है, अगर मोदी सरकार ना होती तो घोटाले पकडे ना जाते, लुटेरे पहले ही तरह लूट जारी रखते लेकिन मोदी सरकार ने आकर स्क्रू टाईट किया, बैंकों में रिफार्म शुरू किया तो चोर डरकर भागने लगे और घोटाले बाहर आने लगे.

उन्होंने कहा कि हमें चोरी पकड़ी है, एक्शन शुरू किया है, जांच शुरू हो चुकी है, सभी चोर पकडे जाएंगे, अब कोई देश को लूट नहीं पाएगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: