कांग्रेस-राज में बहुत लूटा था लुटेरों ने इसलिए मोदी ने नोटबंदी करके सब वापस छीन लिया

modi-sarkar-recovered-loot-money-from-scams-by-notbandi-in-2017

नई दिल्ली: अब इस बात का खुलासा हो चुका है कि कांग्रेस की 10 साल की सरकार में लुटेरों ने देश को खूब लूटा, ललित मोदी, विजय माल्या और नीरव मोदी, सब के सब ने मोदी सरकार आने से पहले देश को लूटा था लेकिन यह भी सच है कि इनका लूटा हुआ माल मोदी ने एक ही झटके में नोटबंदी करके वापस छीन लिया. नोटबंदी के समय अरबों करोड़ों रुपये पकडे जा रहे थे, नदी-नाले और तालाब में नोट फेंके जा रहे थे, ये सब लूट के वही रुपये थे लेकिन यह सब अपने आप सिस्टम में आ गए, देश का लूटा हुआ सारा माल वापस देश के खजाने में आ चुका है, मोदी सरकार ने इसी लिए तो नोटबंदी की थी.

आप खुद समझिये, लुटेरों ने जो भी माल लूटा वो कांग्रेस सरकार में लूटा, कांग्रेस सरकार ने ही इन लुटेरों को लोन दिया, किसी को 10 हजार करोड़ दिया, किसी को 20 हजार करोड़ दिया, किसी को 5 हजार करोड़ दिया, कांग्रेस को पता रहा होगा कि ये माल वापस नहीं आएगा, कुछ लोगों ने कमीशन भी खाए होंगे.

यह सारा माल उन्होंने वापस करने के बजाय तिजोरियों में भर रखा था, बेड के नीचे और आलमारियों में भर रखा था, सारा माल 500 और 1000 की नोटों में था, मोदी सरकार ने इसीलिए नोटबंदी की थी, जैसे ही नोटबंदी हुई, लुटेरों ने किसी ना किसी तरीके से नोट को वापस बैंकों में जमा किया और मोदी सरकार ने जमा किये हुए पैसों पर पहरा बिठा दिया, मतलब हिसाब दो और पैसा वापस ले जाओ. जो हिसाब नहीं बता पाया वह पैसा सरकार का हो गया और जिसनें हिसाब बता दिया वह अपने पैसे वापस ले गया.

कहने का मतलब ये है कि कांग्रेस के समय में जितने भी घोटाले हुए, बैंकों से लोन लेकर जिन लोगों ने पैसा अपनी तिजोरियों में भर लिया, वह पैसा नोटबंदी के बाद अपने आप वापस आ गया, विजय माल्या, ललित मोदी, नीरव मोदी लोन वापस नहीं कर सके इसलिए तो देश छोड़कर भागे हैं, आखिर अपना देश छोड़कर कौन भाग सकता है, यह भी एक तरह की सजा है क्योंकि लुटेरों को अपनी मातृभूमि से दूर होना पडा है.

नोटबंदी से केंद्र सरकार को 5 लाख करोड़ का फायदा होने का अनुमान है, यह सब वही पैसे हैं जो घोटाला करके लूटे गए थे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: