सभी BJP कार्यकर्ताओं से बोले PM MODI, इसे अपना दफ्तर समझें और हमेशा सिर्फ देश के लिए काम करें

PM Narendra Modi inaugurates the new Bharatiya Janata Party HQ in New Delhi. He told BJP workers dream fulfilled today
pm-modi-inaugurates-the-new-bharatiya-janata-party-hq-in-new-delhi

नई दिल्ली: आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नई दिल्ली में बीजेपी के नए हेडक्वार्टर का उद्घाटन किया, इस दफ्तर का निर्माण मोदी सरकार बनने के एक साल बाद ही शुरू हुआ था, 2 साल में बनकर यह तैयार हुआ है, इस बिल्डिंग में पार्टी की जरूरत की सभी सुविधाएं हैं साथ ही बीजेपी आईटी सेल के लिए भी जगह है, अब से बीजेपी इसी कार्यालय से अपनी चुनावी रणनीति बनाएगी और मीडिया और देशवासियों के साथ इन्ट्रेक्शन करेगी.

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दफ्तर के उद्घाटन के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इसे आप अपना दफ्तर समझें लेकिन यहाँ पर बैठकर सिर्फ देश के बारे में सोचें क्योंकि यह दफ्तर सिर्फ देश के लिए काम करने के लिए बना है.

मोदी ने कहा कि इस दफ्तर का निर्माण एक सपना पूरा होने जैसा है, आज करोड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं का सपना पूरा हुआ है, इस दफ्तर के निर्माण से कार्यकर्ताओं के बीच अपनेपन का भाव बढेगा और देश के लिए काम करने का जज्बा बढेगा. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी कार्यकर्ताओं की संख्या 12 करोड़ से ऊपर पहुँच चुकी है, यह दफ्तर हमारी और आपकी कर्मभूमि है.

इस अवसर पर पूर्व उप-प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवानी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सीनियर नेता मुरली मनोहर जोशी सहित बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद थे. अब से बीजेपी के दफ्तर का नया एड्रेस 6A, दीन दयाल मार्ग, नई दिल्ली होगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: