मोदी को बदनाम करने, ट्रेन पलटवाने के लिए फिश प्लेट खोल रहा था फुरकान, लोगों ने पकड़कर खूब पीटा

people-caught-furkan-opening-fish-place-track-in-ghaziabad-news

नई दिल्ली: आपने देखा होगा कि कुछ महीनों से देश में अचानक ट्रेन पलटनी बंद हो गयी थीं लेकिन कल से फिर से ट्रेन एक्सीडेंट सामने आ रहे हैं, कल मध्य प्रदेश में एक मालगाड़ी पटरी से उतर गयी थी, अगर उसकी जगह पर कोई यात्री ट्रेन होती तो कई लोगों की जान चली जाती और मोदी सरकार की बहुत बदनामी होती.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए ट्रेन पलटवाने की साजिश एक बार फिर से शुरू हो चुकी है, आज गाजियाबाद में कुछ लोगों ने फुरकान नाम के एक जिहादी को पटरी की फिश प्लेट खोलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. उसनें एक फिश प्लेट खोल भी ली थी, अगर पांच-छह फिश प्लेट खोल देता और वहां से कोई ट्रेन गुजरती तो वह पलट जाती, कई लोगों की जान जाती, विपक्ष वाले मोदी का इस्तीफ़ा माँगना शुरू कर देते और पूरे देश में मोदी के खिलाफ अभियान शुरू हो जाता, हो सकता है पिछली बार की तरह फिर से रेल मंत्री को इस्तीफ़ा देना पड़ता.

फुरकान को पकड़कर लोगों ने खूब पीटा है और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, आप भी देखें. (वीडियो की पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है, आज का ही बताया जा रहा है).

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: