कांग्रेसी प्रवक्ता से बोले सिरसा, जितने भी बुरे लोगों को लोन दिए हो बता दो, देश का भला होगा

manjindar-sirsa-ask-congress-leader-to-revealed-whom-given-lone

नई दिल्ली, 27 फ़रवरी: देश में जितने भी घोटाले सामने आ रहे हैं, बैंकों में जितने भी फ्रॉड और घोटाले पकडे जा रहे हैं सब के सब कांग्रेस के समय में हुए हैं इसलिए टीवी डिबेट में बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कांग्रेसी प्रवक्ता से कहा कि उन सभी बुरे लोगों की लिस्ट दे दें जिनको कांग्रेस ने लोन दिया है तो हमारी सरकार को उन्हें पकड़ने में असानी होगी और देश का भी भला हो जाएगा.

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि चाहे किसी ने 20 हजार करोड़ लिए हों और चाहे किसी ने 30 हजार करोड़ लिए हैं, हमारी सरकार की कार्यवाही रुकने वाली नहीं है, अभी और लोगों के नाम सामने आएँगे, सभी घोटालों का खुलासा होगा.

उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस प्रवक्ता झा साहब से कहना चाहता हूँ कि आप लिस्ट ही प्रोवाइड करा दें कि हमने इन लोगों को लोन बाँट रखे हैं, आप इन लोगों को चेक कर लें, इनमें से कोई फ्रॉड तो करने वाला नहीं है, ऐसे में हमारी सरकार के लिए काम करना बहुत आसान होगा.

उन्होंने कहा कि सभी मामलों को ध्यान से देखें तो कांग्रेस के समय में ही खेल किया गया है, इसलिए अगर ये सभी फ्रॉड लोगों की लिस्ट दे दें तो देश का भला होगा और हमें उन्हें पकड़ने में आसानी होगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: