दिल्ली की लड़की को छेड़कर फंस गया मजनू, किया ऐसा हाल की लड़का बोला - दीदी मुझे माफ़ कर दो, VIDEO

delhi-girl-beaten-boy-who-want-to-follow-and-abuse-her-in-bad-intention

नई दिल्ली: दिल्ली में एक युवक को लड़की पर बुरी नजर डालना भारी पड़ गा, लड़की ने पहले थप्पड़ों से उसकी खबर ली, और उसके बाद उसे घसीटते हुए पुलिस थाने ले गई. मामला करोल बाग का है. लड़की को गुुस्सा इसलिए आया क्योंकि लड़के ने अश्लील टिप्पणी की थी. ये घटना 25 फरवरी की है. लड़की अपने दोस्त के साथ करोल बाग की गफ्फार मार्केट में घूम रही थी तो इसी दौरान आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ उनके साथ बदतमीजी करने लगा.

जिसके बाद वो लड़के लड़की का पीछा करने लगे. लड़की ने बचने के लिए साइकिल रिक्शा ले लिया. लड़के फिर भी नहीं रुके और रिक्शे का पीछा करने लगे. भीड़ होने की वजह से रिक्शा भी काफी धीरे चल रहा था. जिसके बाद लड़की उतरी और लड़के के थप्पड़ जमाने शुरू कर दिए. जिसके बाद वहां भीड़ जुट गई और लड़की लड़के को पुलिस स्टेशन ले गई. मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है.

पुलिस ने दो लड़कों को अरेस्ट कर लिया है, जिनका नाम मनीष और अभिषेक बताया जा रहा है. जो हरियाणा के चरखी दादरी के बताए जा रहे हैं.चरखी दादरी दिल्ली से 100 किलोमीटर दूर है. 2017 के दिल्ली पुलिस के डेटा के मुताबिक, एक दिन में 5 से ज्यादा रेप केस रिपोर्ट होते हैं.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: