वैलेंटाइन-डे पर रूठे पति को मनाने पहुंची पत्नी, लेकिन पति ने दरवाजा ही नहीं खोला, उसके बाद

Unknown Author:
haryana-yamunanagar-news-wife-reached-husband-house-on-v-day

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आयी है, वैलेंटाइन-डे पर एक पत्नी अपने रूठे पति को ममाने के लिए उसके घर पहुंची, पत्नी से सोचा था कि उसका पति घर का दरवाजा खोलकर उसे गले से लगा लेगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, उसके पति ने घर का दरवाजा ही नहीं खोला.

खबर के अनुसार दिवाली से एक दिन पहले उसके ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया था। इसके बाद वह मायके चली गई थी। उसका पति उसे लेने नहीं आया। कई बार उससे बात की गई, लेकिन वह उसे रखने के लिए तैयार नहीं है. 14 फरवरी को महिला अपने पति को मनाने पहुँची लेकिन पति ने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद दो दिन तक महिला पति के गेट पर अनशन पर बैठी रही। सर्द रात्रि में अनशन पर घर के गेट पर महिला को देख पति का दिल नहीं पसीजा। शुक्रवार को महिला ने घर के सामने हंगामा किया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने गेट तोड़ने का प्रयास किया। महिला की एक बेटी भी है जो पति के पास रहती है. महिला का कहना था कि एक बार मेरी बेटी को दिखा दो। कल का हंगामा सुन दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात तक पुलिस मामला शांत करने में लगी थी, लेकिन दिव्या नाम की ये महिला एक ही बात पर अड़ी है कि जब तक पुलिस उसकी उसके पति के घर में एंट्री नहीं कराती, तब तक वह वहीं पर बैठी रहेगी। इसी दौरान पुलिस के साथ महिला और उसके परिवार के लोगों की तीखी बहस भी हुई। देखें वीडियो,

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: