केजरीवाल ने रात 12 बजे करवा दिया कांड, दिल्ली की राजनीति में आया भूचाल, पढ़ें

The appalling and shocking physical assault meted out to the Head of the Administration of Delhi, in the form of blows on the head, amounting to threat to life and physical safety, is deplorable
delhi-cm-arvind-kejriwal-and-aap-mla-beaten-chief-secretary-midnight

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कल रात में 12 बजे एक कांड करवा दिया जिसकी वजह से दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है, केजरीवाल सरकार पर गुंडागर्दी के आरोप लगाए गए हैं और उनके कई विधायकों पर FIR दर्ज होने वाली है, हो सकता है केजरीवाल के खिलाफ भी FIR दर्ज कर ली जाए. 

जानकारी के मुताबिक़ कल रात 12 बजे केजरीवाल के घर पर दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को बुलाया गया, वहां पर सभी आप विधायक, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मुख्य मंत्री केजरीवाल मौजूद थे.

वहां पर किसी बात को लेकर केजरीवाल और मुख्य सचिव के बीच में बातचीत हुई, यह बातचीत बहस में बदल गयी और देखते ही देखते आप विधायकों ने मुख्य सचिव पर धावा बोल दिया, उनके साथ मार पिटाई की गयी. सूत्रों के मुताबिक़ अमानतुल्लाह खान ने मुख्य सचिव पर हाथ छोड़ा.

दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा के अनुसार यह हमला सुनियोजित है और जान बूझकर करवाया गया है, मुख्यमंत्री के घर, उनके कहने पर उनके विधायकों ने मुख्य सचिव पर हमला किया. उन्होंने यह भी बताया कि इस मीटिंग के दौरान राशन कार्ड और आधार कार्ड पर कोई चर्चा नहीं हुई बल्कि केजरीवाल के विज्ञापन की चर्चा हुई जिसे मानने से मुख्य सचिव ने नामंजूर कर दिया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: