अशुभ रहा सपना चौधरी का फिल्मों का सफ़र, पहली फिल्म में कॉपीराईट केस में फंसी, 7 करोड़ का नोटिस

sapna-chaudhary-first-movie-copyright-case-for-rs-7-crore-vikas-kumar

नई दिल्ली: हरियाणा की सुपरस्टार डांसर और करोंड़ों दिलों की धड़कन सपना चौधरी अब मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने बिग बॉस से लौटकर बालीवुड फिल्म वीरे द वेडिंग में अभिनय किया है.

इस फिल्म में एक गाना है – हट जा ताऊ पाछे ने, मुझे तल्ली होकर नाचन दे, जिसको लेकर फिल्म डायरेक्टर और सपना चौधरी समेत 16 लोगों अपर कॉपीराईट का कामला दर्ज कराया गया है.

इन लोगों पर गाने की कॉपीराइट का मामला दर्ज कराकर सिंगर विकास कुमार ने 7 करोड़ का नोटिस भेजा है. विकास का दावा है कि ‘हट जा ताऊ पाछे नै’ उनका गाना है, जो कई साल पहले गाया गया था और इसके कॉपीराइट भी उनके पास हैं। लेकिन इस गाने की रिलीज के वक्त उनसे कोई इजाजत नहीं ली गई.


आपको बता दें कि हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले वाले सिंगर विकास कुमार 2006 में ‘हट जा ताऊ पाछे नै नाचन दे जी भर कै नै’ सॉन्ग गाया था। इस गाने से विकास पॉपुलर हुए थे। ये गाना हरियाणा ही नहीं पूरे देश में छा गया था और देश में शादियों में अन्य समारोह के दौरान ये गाना अब भी सुना जा सकता है। हाल में यही गाना एक फिल्म वीरे की वेडिंग में बजता दिखा जिस गाने में हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी ने अभिनय किया है और सोशल मीडिया पर ये गाना हिट हो गया है। ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी। और ये एक रोमांटिक कॉमेडी है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी, सपना चौधरी सुप्रिया कर्णिक और सतीश कौशिक जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर रजत बख्शी और प्रमोद कुमार हैं, डायरेक्टर आशु त्रिखा हैं इन सब के ऊपर विकास ने सात करोड़ का नोटिस ठोंका हैं.

LEAVE A REPLY