केजरीवाल बोले, तुम्हारा बाप भी नहीं कैंसल कर सकता हमारे दोनों गुप्ताओं के राज्य सभा टिकट

Unknown Author:
arvind-kejriwal-dare-bjp-to-cancel-rajya-sabha-ticket-of-his-2-gupta

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बहुत ही घटिया और शर्मनाक बयान दिया है. उन्होंने दिल्ली में जातिवादी और सामाजिक भेदभाव की राजनीति शुरू कर दी है. कल उन्होंने बीजेपी पर अग्रवाल समाज से नफरत करने का आरोप लगाया, वो भी इसलिए क्योंकि बीजेपी ने उनपर दो गुप्ताओं को राज्य सभा टिकट बेचने का आरोप लगाया था.

केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा की ये पार्टियाँ अग्रवाल समाज से नफरत करती हैं. 

आपको बता दें कि जब सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता की राज्यसभा उम्मीदवारी की घोषणा आम आदमी पार्टी की तरफ से की गई थी. तब कुछ भाजपा नेताओं ने केजरीवाल पर टिकट बेंचने का आरोप लगाया था. उनके साथ-साथ आप पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने पूरी रकम की भी गिनती करा दी थी कितनें में टिकट बेंचे थे. 

इसी मामले में बोलते हुए केजरीवाल ने बीजेपी को जमकर घेरा. उन्होंने कहा, मैंने पूछा कि सुशील गुप्ता में कोई कमी है तो उन्होंने कहा नहीं। फिर मैंने पूछा कि एनडी गुप्ता में कोई कमी है तो भी उन्होंने कहा ना। फिर मैंने पूछा कि ऐसा है तो क्या समस्या है. तब उन्होंने कहा कि दो गुप्ता को टिकट दिए। मैंने कहा समस्या यह है कि तुम अग्रवाल समाज से नफरत करते हो, बीजेपी और कांग्रेस वाले अग्रवाल समाज से नफरत करते हैं मैंने कहा अब मैं खड़ा होता हूं सामने. वो चाहते थे कि हम टिकट कैंसिल करें, मैंने कहा कि तुम्हारा बाप भी टिकट कैंसिल नहीं करा सकता: देखिये वीडियो 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: