बदमाशों का एनकाउंटर देखकर उठा अखिलेश के सीने में दर्द तो लोग बोले, इन्होने ही पाले होंगे गुंडे

akhilesh-yadav-criticize-yogi-sarkar-up-police-encounter-mission

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थे तो गुंडों का राज था, देश के लोगों ने शायद की किसी बदमाश के एनकाउंटर की खबर सुनी थी लेकिन जैसे ही प्रदेश में योगी की सरकार बनी, 10 महीनें में 1200 से भी अधिक एनकाउंटर किये गए जिसमें 36 बदमाशों की जान गयी और बाकी घायल होकर जेल भेजे गए.

प्रदेश में गुंडों और बदमाशों के दिल में पुलिस का खौफ पैदा हो गया है, हर बदमाश सिर्फ यही सोचता रहता है कि पता नहीं पुलिस कब आ जाए और उसे ठोंक दे. 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यूपी पुलिस के एनकाउंटर मिशन पर सवाल उठाये हैं, उन्होंने कहा कि सरकार ने एनकाउंटर शुरू करके राज्य में भय का माहौल बना दिया. एनकाउंटर की जांच होनी चाहिए, एनकाउंटर प्रमोशन के लिए किये जा रहे हैं.

अखिलेश यादव ने पत्रकारों से कहा कि सरकार भय का माहौल पैदा करनी चाहती है। कई मुठभेड़ों पर सवाल खड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। मुठभेड़ों से कानून व्यवस्था नहीं ठीक होगी। प्रमोशन के लिए पुलिस वाले फर्जी मुठभेड़ कर रहे हैं। सरकार पुलिस के जरिए भय पैदा कर रही है।


उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की इस कार्यवाही से जनता नाराज है। वोट देने के समय जनता जवाब देगी। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ों की सही जांच हो जाए तो कई पुलिसकर्मी मुसीबत में आ सकते हैं। 

अखिलेश के इस बयान को सोशल मीडिया ने उन्हें तीखा जबाब दिया और लोगों का कहना है कि इन्होने अपने शासनकाल में गुंडे पाल रखे थे और वर्तमान में पुलिस उन गुंडों पर शिकंजा कस रही है, उन्हें ठोंक रही है तो इनके दिल को दर्द पहुँच रहा है। इनके दर्द को देख लग रहा है कि सभी गुंडे इन्होने ही पैदा किया था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

1 comments:

  1. एनकाउन्टर का डर बदमाशो को होता है। यदि यही #अखिलेश को भी है तो

    ReplyDelete