पुलिस वालों के हाथ-पैर बांधकर उनकी ही वैन से युवती का अपहरण करने वाले 4 बदमाश पकडे गए

four-men-arrested-for-looting-a-dial-100-police-vehicle-at-gunpoint

पन्ना: दो दिन पहले कुछ बदमाशों ने मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में कुछ बदमाशों ने मदद के लिए 100 नंबर पर कॉल किया, जब पुलिस की गाड़ी इनके बताये पते पर मदद के लिए पहुंची तो इन बदमाशों ने तीनों पुलिसकर्मियों को कैद कर लिया. उसके बाद पुलिस की गाडी से एक युवती का अपहरण कर लिया, आज चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी देवराज सिंह अभी भी फरार है.

क्या थी घटना

इसके बाद बदमाशों ने पुलिस के साथ जो किया जानकार आपके होश उड़ जायेंगें. बदमाशों ने पहले पुलिसवालों की वर्दी उतरवाई और खुद पहन ली. उसके बाद बदमाशों ने पुलिस वालों के हाथ पाँव बांधकर के कार में डाल दिए और उनकी वैन से ही किसी युवती का अपहरण करने निकल पड़े. इसके बाद बदमाश एक गांव पहुंचे और एक किसान से उसके घर का दरवाजा खोलवाने लगे।

पहले तो किसान डर गया फिर उसने देखा कि ये पुलिस के लोग हैं इसलिए घर का दरवाजा खोल दिया। बदमाशों ने किसान की 20 वर्षीय बेटी को पूंछतांछ के लिए थाने ले जाने की बात की और किसान को शक न हो इसलिए उसे भी थाने चलने को कहा. फिर बदमाश वहां से चल पड़े और थोड़ी दूर चलने के बाद किसान को गाड़ी से फेंक दिया और उसकी लड़की को लेकर भाग गए. उसके बाद बदमाश तीनो पुलिसकर्मियों को जहाँ कैद कर रखा था वहां पहुंचे उनकी वर्दी और गाड़ी की चाबी उन्हें देकर लड़की को लेकर फरार हो गये.

बदमाशों ने किसान की 20 वर्षीय बेटी को पूंछतांछ के लिए थाने ले जाने की बात की और किसान को शक न हो इसलिए उसे भी थाने चलने को कहा, फिर बदमाश वहां से चल पड़े और थोड़ी दूर चलने के बाद किसान को गाड़ी से फेंक दिया और उसकी लड़की को लेकर भाग गए। अब चार बदमाश गिरफ्तार किये गए हैं.

LEAVE A REPLY