राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने पीएम मोदी और अमित शाह को दी बधाई

tajinder-bagga-congratulate-pm-modi-amit-shah-rahul-gandhi-congress-president

राहुल गाँधी के कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनने पर कांग्रेसी कार्यकर्ता बहुत खुश हैं, आज पूरे दश में कांग्रेसी कार्यकर्ता नाचते गाते, ढोल-नगाड़े बजाते और मिठाइयाँ बांटते दिखे, ऐसा नहीं है कि राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर सिर्फ कांग्रेसी नेता ही खुश हैं, बीजेपी वाले भी ख़ुशी से गदगद हैं और मिठाइयाँ बाँट रहे हैं.

आपको बता दें कि आज बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने राहुल गाँधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है. उन्होंने बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी. तजिंदर बग्गा ने एक और अच्छा काम करते हुए राहुल गाँधी के लिए मिठाई भी भेजी है लेकिन यह मिठाई उन्हें कुरियर से 19 दिसम्बर को मिलेगी.
आपको बता दें कि बीजेपी वाले राहुल गाँधी को अपना कार्यकर्ता समझते हैं क्योंकि राहुल गाँधी जहाँ जहाँ भी भाषण देते हैं वहां कांग्रेस की करारी हार होती है, राहुल गाँधी अपने हर भाषण में दो चार ऐसी गलतियाँ कर देते हैं जो कांग्रेस पार्टी पर ही भारी पड़ता है और लोग सोचते हैं कि इन्हें वोट देने से बढ़िया है मोदी को ही वोट दिया जाय. राहुल गाँधी कांग्रेस का बनता हुआ काम भी बिगाड़ देते हैं, हाल ही में दो राज्यों में चुनाव हुए हैं और एग्जिट पोल में दोनों राज्यों में कांग्रेस की करारी हार का अनुमान लगाया गया है. बीजेपी वाले इसका क्रेडिट राहुल गाँधी को दे रहे हैं इसलिए खुश हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: