बीजेपी के कामचोर नेता मोदी का यह सन्देश पढ़ लें और काम करना शुरू कर दें, वरना 2019 में आउट

pm-narendra-modi-massage-to-bjp-leaders-work-or-out-in-2019

गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को चुनाव जीतने में पसीने छूट गए, इसमें मोदी की गलती नहीं थी बल्कि बीजेपी के कामचोर विधायकों, मंत्रियों की गलती थी क्योंकि अगर उन्होने मेहनत ने काम किया होता, जनता का भला किया होता तो पाटीदार आन्दोलन भी बेअसर होता, जातिवाद भी बेअसर होता. इसका सबूत आप इसी से देख सकती हैं कि बीजेपी के चार मंत्री चुनाव हारे हैं.

अगर बीजेपी नेताओं की कामचोरी और अहंकार जारी रहा तो 2019 में ना सिर्फ उनकी हार होगी बल्कि मोदी भी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे इसलिए हो सकता है कि मोदी खुद अगली बार उनका टिकट काट दें, आज मोदी ने बीजेपी के कामचोर नेताओं को सन्देश दिया है, अब वे काम करना शुरू कर दें वरना 2019 में उन्हें आउट कर दिया जाएगा.

मोदी ने कहा कि इस सभी चुनावी नतीजों ने एक बात तो सिद्ध कर दी है कि देश रिफार्म के लिए तैयार है, परफॉर्म करने वाली हर बात को पॉजिटिव देख रहा है, और ट्रांसफॉर्म होने के सम्बन्ध में महत्वपूर्ण विश्वास करता है, ये चुनाव लगातार दिखा रहे हैं कि लोकतंत्र में चुनाव सरकार के काम का लेखा जोखा होते हैं, आज देश में खासकर मिडिल क्लास की अपेक्षाएं इतनी बढ़ी हुई हैं, वे जल्दी से जल्दी अपेक्षाएं पूरी होते देखना चाहते हैं.

मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों के पास इस देश के सामान्य मानवी के मन में आशा और अपेक्षाएं नहीं थीं, वो भी एक युग था लेकिन आज का समय हर पल देश का सामान्य मानवी नयी आशाएं, नयी अपेक्षाएं, नयी आकांक्षाएं, नए सपने लेकर चल रहा है.

मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश ने जिस तरह से नतीजे दिए हैं, वो इस बात के सबूत देते हैं कि अगर आप विकास नहीं करते हैं, अगर आप गलत कामों में उलझे हुए हैं, गलत काम आपकी प्राथमिकता है तो पांच साल के बाद जनता आपको स्वीकार नहीं करती. 

मोदी के कहने का मतलब है कि जो नेता विकास करेगा उसकी ही जीत होगी, जो नेता भ्रष्टाचार करेगा, गलत काम करेगा, जनता उसकी नीयत को भली भाँती समझ रही है और ऐसे लोगों को जनता सबक सिखाती है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: