गिरिराज सिंह बोले, राहुल गाँधी में कोई दम नहीं, तीनों लड़कों ने कांग्रेस को दिलवाई 80 सीटें

bjp-leader-giriraj-singh-rejected-rahul-gandhi-elevation-in-gujarat

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुजरात में राहुल गाँधी के दमपर कांग्रेस के अच्छे प्रदर्शन के दावे को नकार दिया है. उन्होंने इस बात को भी गलत बताया कि राहुल गाँधी का कद बढ़ रहा है, उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी और कांग्रेस में कोई दम नहीं है, कांग्रेस को जो कुछ भी मिला है जातिवाद और तीन जातिवादी लड़कों के दमपर मिला है, कांग्रेस गुजरात में कहीं पर भी नहीं थी, उन्होंने तीन लड़कों को आउटसोर्स किया, उनके कहने पर उम्मीदवार खड़े किये, जातिवाद का जहर बोया और उसी का उन्हें फल मिला.

राहुल गाँधी के हिंदुत्व पर बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे राहुल गाँधी के मंदिर जाने पर ख़ुशी है क्योंकि इससे हिंदुत्ववाद को बढ़ावा मिलता है लेकिन राहुल गाँधी के हिंदुत्व को लोग भली भाँती समझते हैं, वे केरल में गाय को कटवाते हैं लेकिन गुजरात में शिवभक्त बन जाते हैं जबकि शिवजी को गाय से ही सबसे अधिक प्यार है, नंदी को उनके शरीर का अंग माना जाता है और उसकी भी पूजा की जाती है लेकिन राहुल गाँधी कैसे शिवभक्त हैं जो नंदी रूपी गाय-बछड़े को कटवाते हैं.

गिरिराज सिंह ने गुजरात में जीत पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा कि जातिवाद देश के लिए नुकसान है, समाज को बांटता है लेकिन कांग्रेस ने गुजरात में जातिवाद का जहर बोया, उसके बाद भी बीजेपी की जीत हुई और लोगों ने विकासवाद को पसंद किया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: