मनमोहन सिंह ने पाकिस्तानी नेताओं के साथ चुपचाप मीटिंग की, फिर भी उन्होंने हमारे 4 सैनिक मार दिए

manmohan-singh-secret-meeting-with-pakistan-dose-not-worked

नयी दिल्ली: भारत के लिए आज बहुत ही बुरी खबर है क्योंकि पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए हमारे चार सैनिकों को शहीद कर दिया, शहीद हुए जवानों में 1 मेजर और तीन जवान शामिल हैं, पाकिस्तान ने यह गुस्ताखी ऐसे समय में की है जब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कुछ दिनों पहले अच्छे रिश्तों का हवाला देकर पाकिस्तानी नेताओं के साथ दिल्ली में चुपचाप मुलाक़ात की थी और साथ में रोटी तोड़ी थी. अब लोग कह रहे हैं कि मनमोहन सिंह की गुपचुप मुलाकत काम नहीं आयी, पाकिस्तान ने हमारे 4 जवानों को मार ही दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात चुनाव से कुछ दिन पहले मनमोहन सिंह और मणिशंकर अय्यर ने दिल्ली में पाकिस्तानी नेताओं के साथ चुपचाप मुलाक़ात की थी, पहले इन्होने मीटिंग से इनकार किया था लेकिन बाद में जब पोल खुली तो मान लिया साथ ही यह भी कहा कि हम पाकिस्तानी और भारत के रिश्तों को बेहतर करना चाहते हैं इसलिए मीटिंग की थी और उन्हें डिनर पार्टी दी.

आज खेरी सेक्टर में LOC के पास आतंकियों को घुसाने के लिए पाकिस्तान ने फायरिंग की जिसमें 120 इन्फैंट्री ब्रिगेड के चार जवान शहीद हो गए जिसमें एक मेजर भी शामिल है. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: