जेल में लालू, सन्नाटे में AAP, उदासी कुछ ऐसी, जैसे मर गया हो बाप: कपिल मिश्रा

kejriwal-shut-mouth-after-lalu-yadav-convicted-kapil-mishra-slammed

नई दिल्ली: चारा घोटाले के दूसरे मामले में लालू यादव को दोषी ठहराया गया है, उन्हें 3 जनवरी को सजा सुनायी जाएगी लेकिन फिलहाल जेल भेज दिया गया है, उन्हें रांची की बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद किया गया है.

लालू यादव के जेल जाने के बाद अब तक केजरीवाल की तरफ से कोई ट्वीट नहीं आया है लेकिन कल तक जब आदर्श घोटाले और 2G मामले में लोग बरी हो रहे थे तो वह कांग्रेस पार्टी की तारीफ और मोदी की बुराई में ट्वीट पर ट्वीट कर रहे थे.

केजरीवाल की ख़ामोशी देखकर दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने उनका और आम आदमी पार्टी का मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा - जेल में लालू, सन्नाटे में AAP, उदासी कुछ ऐसी, जैसे मर गया हो बाप.

लालू यादव के खिलाफ क्या है केस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चारा घोटाले के दो मामले चल रहे हैं - पहले मामले में चाईबासा कोषागार से 37 करोड़ 70 लाख रुपये अवैध ढंग से निकालने के लिए इन सभी को सजा मिल चुकी है और लालू को जेल भी जाना पड़ा था, यही नहीं उनपर आजीवन चुनाव लड़ने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया था. 

कल दूसरे मामले में लालू यादव और 22 अन्य के खिलाफ फैसला सुनाया जाएगा जिसमें देवघर कोषागार से 89 लाख 27 हजार रुपये की अवैध निकासी की गयी थी। 

चारा घोटाले 1100 करोड़ रुपये से भी अधिक की लूट का मामला था जिसको लेकर काफी लम्बे समय से जांच चल रही है.

लालू यादव को हिरासत में लेने के बाद उन्हें रांची की केंद्रीय जेल भेजा जा रहा है. लालू को सजा मिलने के बाद उनके घर में सन्नाटा छा गया है. उनके बड़े बेटे तेजस्वी यादव उनके साथ रांची कोर्ट में ही हैं. अगर लालू यादव को बड़ी सजा हुई तो उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बनाया जा सकता है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: