बोलने से बीजेपी को होता है फायदा इसलिए मणिशंकर अय्यर ने अपने मुंह पर लगा लिया ताला, पढ़ें

manishakyar-aiyar-no-reacton-to-ani-news-on-gujarat-poll-close-mouth

कांग्रेस पार्टी में कुछ नेता ऐसे हैं जो अगर मुंह खोलते हैं तो बीजेपी का फायदा कराते हैं, कांग्रेस पार्टी ने गुजरात में जीत के लिए सभी गोटियाँ भिड़ा ली थी लेकिन अंत में मणिशंकर अय्यर ने मुंह खोला, मोदी को नीच और असभ्य बताया और कांग्रेस की कुछ सीटें कम करवा दीं, अगर उन्होंने मोदी को नीच ना बताया होता तो कांग्रेस को पांच-दस सीटें अधिक आतीं और हो सकता है कि उसकी सरकार भी बन जाती लेकिन मणिशंकर अय्यर ने एक बयान देकर कांग्रेस को काम खराब कर दिया.

मणिशंकर अय्यर ने उससे पहले भी राहुल गाँधी की तुलना औरंगजेब से कर दी थी जिसका मोदी ने रैलियों में इस्तेमाल करते हुए कहा था कि कांग्रेसियों को औरंगजेब राज मुबारक हो. उसके पहले मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि कांग्रेस में सिर्फ माँ-बेटे ही अध्यक्ष बन सकते हैं.

मणिशंकर अय्यर के बार बार मुंह खोलने से बीजेपी का खूब फायदा हुआ, गुजरात में बना बनाया खेल खराब हो गया, अब मणिशंकर अय्यर ने अपने मुंह पर ताला लगा लिया है, मीडिया को बाईट ना देने की कसम खा ली है. आज ANI ने उनसे गुजरात पोल पर प्रतिक्रिया लेनी चाही लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, चुपचाप मुंह बंद करके बैठे रहे. देखें वीडियो.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: