जीतेन्द्र सिंह बोले, अफसरों के झूठे आंकड़ों के जाल में फंस गए योगी, 2019 में मोदी को ले डूबेंगे

jitendra-singh-remind-yogi-adityanath-trapped-in-afsarshahi-in-up

गुजरात में बीजेपी की हालत देखकर पूरे देश के बीजेपी समर्थक परेशान हैं, लोग समझ गए हैं कि मोदी योगी कितनी भी मेहनत कर लें लेकिन जब तक विधायक और सांसद जमीन पर उतरकर जनता के लिए काम नहीं करेंगे 2019 में मोदी की वापसी नहीं हो पाएगी. 2014 में जनता ने बहुत उत्साह के साथ मोदी का चेहरा देखकर बीजेपी उम्मीदवारों को वोट दिया था लेकिन अधिकतर सांसदों ने जनता को दर्शन देना ही बंद कर दिया और मौज मस्ती में व्यस्त हो गए.

मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में यूपी वालों का बड़ा योगदान है, मोदी के रास्ते में कोई बाधा ना आए इसलिए यूपी वालों ने यहाँ भी बीजेपी की सरकार बना दी लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अफसरों के झूठे आंकड़ों के जाल में फंसते जा रहे हैं, इसके पहले अखिलेश यादव भी अफसरों के जाल में फंस गए थे और पांच साल बाद ही उनकी छुट्टी हो गयी, इसी तरह से अब अफसर योगी को भी अपने जाल में फंसाकर 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाना चाहते हैं.

शुरुआत में योगी ने जोरदार एक्शन दिखाकर जनता को खुश कर दिया था लेकिन धीरे धीरे अफसरों ने चापलूसी करके योगी को खुश करना शुरू कर दिया, अब अफसर उन्हें झूठे आंकड़े दिखाते हैं और वे खुश हो जाते हैं, यही देखकर बीजेपी समर्थक जीतेंद्र सिंह ने योगी से कहा - आदरणीय मुख्यमंत्री जी ऐसा लगता है कि नेताशाही और अफसरशाही दोनों मिलकर आप के और मोदी जी के विकास के वादे. सुरक्षा के वादे. कमीशन खोरी रोकने के वादे. सभी को झुठलाने का मन बना लिया है. आज उत्तर प्रदेश में यही हो रहा है. आप को गलत आंकड़े बताये जाते हैं. कृपया आप इन सब विषयों पर ध्यान रखें वरना जनता में सरकार की किरकिरी हो रही है विपक्षियों को खुश होने का अवसर न दें.

जीतेंद्र सिंह की बातों को कत्तई कम नहीं आंका जा सकता क्योंकि सरकार से नाराजगी का ही कारण था कि निकाय चुनावों में जनता ने निर्दलीय उम्मीदवादों को अधिक वोट दिए. नगर पंचायत और नगर पालिका के चुनाव में 70 निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव जीते जबकि बीजेपी के सिर्फ 15 फ़ीसदी लोग चुनाव जीत पाए. यह साफ़ जाहिर करता है कि योगी सरकार से पांच महीनें में ही जनता का मोह भंग हो गया है.

up-nagar-panchayat-result
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: