ब्रिजेश पटेल बोले, अब सभी राज्यों में ऐसे जातिवादी लुक्खों को ढूंढकर अराजकता फैलाएगी कांग्रेस

brijesh-patel-told-congress-will-join-hand-with-jaativadi-leaders-india

तीन महीनें पहले गुजरात में कांग्रेस पार्टी का नामोनिशान नहीं था, उनकी पार्टी के विधायक भागकर बीजेपी में शामिल हो रहे थे, उन्हें बीजेपी में जाने से रोकने के लिए राज्य सभा चुनाव से पहले बैंगलोर के फाइव स्टार होटल में महीनों तक बंद करके रखा गया, उसके बाद भी सिर्फ एक वोट से अहमद पटेल की जीत हुई, लेकिन कांग्रेस ने उसके बाद तीन जातिवादी नेताओं से हाथ मुलाक़ात गुजरात में राजनीतिक माहौल बदल दिया, देखते ही देखते विकास को छोड़कर जातिवाद की चर्चा होने लगी, गुजरात के लोग तीनों नेताओं के कहने पर अपनी अपनी जातियां देखने लगे, विकास की बात भूलकर लोगों ने जातिवाद के आधार पर हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवानी के कहने पर कांग्रेस पार्टी को वोट दिया. कांग्रेस को 77 सीटें मिलीं लेकिन बीजेपी ने 99 सीटें जीतकर सरकार बना ली.

अब कांग्रेस को जड़ी बूटी मिल गयी है, सोशल मीडिया एक्टिविस्ट ब्रिजेश पटेल ने भारत की जनता को आगाह करते हुए कहा है कि अब कांग्रेस पार्टी पूरे देश में हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवानी जैसे लुक्खों को ढूंढेगी, इनके जरिये जातिवादी आन्दोलन खड़ा करवाएगी और पूरे दश में आन्दोलन करवाएगी ताकि मोदी सरकार के खिलाफ माहौल बनाया जा सके.

आपको बता दें कि दो दिन पहेल दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया, उन्हें हिमालय पर जाकर हड्डियाँ गलाने की सलाह दी, उन्होंने कहा कि - मोदी अब बूढा हो चुका है, हम उसे सुन सुन कर पक चुके हैं, उसके पास बोलने के लिए कुछ नहीं है, अब हम युवा लोग आ गए हैं इसलिए उसे हिमालय पर जाकर अपनी हड्डियों को गला देना चाहिए. जिग्नेश मेवानी की बात सुनकर हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर हंस रहे थे.

जिग्नेश मेवानी के मुंह से मोदी के लिए ऐसी अपमानजनक बातें सुनकर ब्रिजेश पटेल भड़क गए, उन्होंने कहा कि ये नेता नहीं बल्कि लुक्खे हैं, राजनीति में अराजकता फैलाने आये हैं, अब कांग्रेस ऐसे ही जातिवादी लुक्खों को ढूंढकर इन्हें सभी राज्यों में आगे करेगी और इनके जरिये पूरे देश में अराजकता फैलाएगी इसलिए हमारे देश के युवा सावधान रहें, इनकी बातों में ना आएं.

ब्रिजेश पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात में जातिवादी कार्ड खेलकर तीन लुक्खों - हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवानी को खड़ा किया है और कांग्रेस को थोड़ी सफलता भी मिली है, अब गुजरात में जो ट्रायल लिया गया उसे पूरे देश में आजमाया जाएगा, अब कांग्रेस सभी प्रदेशों में ऐसे किसी ना किसी लुक्खों को आगे करके किसी ना किसी समुदाय को तोड़ेगी और उन लुक्खों की वजह से पूरा समुदाय बदनाम होगा. हार्दिक पटेल की वजह से गुजरात के पूरा पटेल समुदाय बदनाम हुआ है, अल्पेश ठाकोर की वजह से पूरा ठाकुर समुदाय बदनाम हुआ है, जिग्नेश मेवनी की वजह से पूरा दलित समुदाय बदनाम हुआ है, इन तीनों लुक्खों को अपने समुदाय से कोई लेना देना नहीं है, इन्हें सिर्फ राजनीति करनी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

1 comments: