गुमनाम पड़े थे, एक धमाकेदार भाषण देकर छा गए सूरज पाल, लेकिन दर्ज हो गयी इनके खिलाफ FIR

surajpal-amu-trending-after-speaking-against-padmavati-film-actors

सूरजपाल अमू ने जब से धमाकेदार भाषण दिया है सोशल मीडिया पर छा गए हैं, उन्हें भाजपा का दिग्गज नेता माना जा रहा है, पहले उन्हें कोई नहीं जानता था, वह भले ही भाजपा के मीडिया सेल के चीफ थे लेकिन एक कोने में पड़े रहते थे लेकिन आज स्टार बन गए हैं, अब पूरे भारत में उनकी चर्चा हो रही है, कुछ लोग तो बार बार उनका भाषण देख रहे हैं.

लेकिन स्टार बनने के चक्कर में सूरज पाल की मुसीबत भी बढ़ गयी है क्योंकि उनके खिलाफ एक युवक ने गुरुग्राम के पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है, इसके अलावा राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी दीपिका पादुकोण के सर पर ईनाम रखने के लिए उनपर कार्यवाही की मांग की है.

इससे पहले सूरजपाल ने एक धमाकेदार बयान देते हुए कहा कि भाजपा से भले ही त्यागपत्र देना पड़े लेकिन वह पद्मावती का विरोध करेंगे और मोदी जी को भी बोलना पड़ेगा, उन्होंने कहा कि इस मामले में राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी को भी बोलना पड़ेगा क्योंकि यह राजपूतों की इज्जत का सवाल है.

उन्होंने यह भी कहा कि संजय लीला भंसाली के सर पर 5 करोड़ का ईनाम है, हम 10 करोड़ देंगे साथ में दीपिका पादुकोण का भी सर लाना पड़ेगा, इसके अलावा सर काटने वाले व्यक्ति के परिवार का जीवन भर ख्याल रखा जाएगा.

इस भाषण ने सूरजपाल को पूरे देश में फेमस कर दिया, उन्होंने खुद को एक अच्छा वक्ता भी साबित कर दिया लेकिन अब कानून के अनुसार उनपर कार्यवाही की जाएगी लेकिन उन्हें आसानी से जमानत भी मिल जाएगी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: