टोपी वालों को खुश करने के बजाय हिन्दुओं को खुश करेंगी ममता बनर्जी, सबको मुफ्त में बांटेंगी गाय

Unknown Author:
mamata-banerjee-to-distributes-cow-in-bengal-before-local-election

पहले नेता लोग सिर्फ टोपी वालों को खुश करने की नीति पर चलते थे लेकिन अब देश के अलग अलग राज्यों में चुनाव जीतने के लिए कई नेता हिन्दुओं को खुश करने में लगे हुए हैं. उन्हें समझ में आ गया हैं यदि हिन्दुओं को नाराज कर दिया तो कोई भी चुनाव जीता नहीं जा सकता हैं. अब राहुल गाँधी भी मन्दिर जाने लगे हैं, टीका लगाने लगे हैं, गीता पढने लगे हैं, और रैलियों में गीता के उपदेश भी देने लगे हैं.

पच्छिम बंगाल में जल्द ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं ममता बनर्जी भी राहुल गाँधी की तरह हिन्दुओ को खुश करने के लिए एक स्कीम लेकर आयी हैं. ममता बनर्जी सरकार ने पंचायत चुनाव से पहले गाँव में मुफ्त गाय बाँटने का ऐलान किया हैं. उन्होंने कहा हम गाँव में घर-घर जाकर मुफ्त गाय वितरण करेंगे, ताकि दुग्ध उत्पादन में भी बढ़ोतरी हो और गाँव के लोगो को रोजगार मिल सके.

बीजेपी ने मुफ्त में गाय बांटने का विरोध किया हैं. प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, पच्छिम बंगाल में विकास की राजनीति पर बात नही हो रही हैं राज्य सरकार खैरात की राजनीति पर जोर दे रही हैं वे पहले साइकिल और जूते दे चुके हैं और अब गाँव में मुफ़्त गाय देने जा रहे हैं।

दिलीप घोष ने आगे कहा कि अगर ममता बनर्जी सरकार गाय की सुरक्षा को लेकर संजीदा होती तो गायों की तस्करी को रोकने के लिए कदम उठाती. पच्छिम बंगाल में सबसे अधिक गायों की तस्करी होती हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: