सिर्फ BJP के राज्यों में क्यों कट रही हैं चोटियाँ, कांग्रेस के पंजाब में क्यों नहीं: पढ़ें सच

why-women-choti-kand-happening-in-bjp-ruled-states-not-congress

आजकल महिलाओं की चोटियाँ कटने के मामले ने तूल पकड़ा है, आज कांग्रेस पार्टी ने इसे राजनीतिक मुद्दा बनाते हुए कहा कि आरएसएस वाले लोग चोटियाँ कटवा रहे हैं, आज एक प्रेस वार्ता में कांग्रेसी नेता करण दलाल ने कहा कि आरएसएस वाले एक गिरोह बनाकर चोटियाँ काट रहे हैं ताकि लोगों का विकास के मुद्दों से ध्यान भटक जाए.

करण दलाल ने हमें सोचने का मौका दे दिया, हमने सोचा कि अगर आरएसएस वाले चोटियाँ कटवा सकते हैं तो आरएसएस को बदनाम करने के लिए कांग्रेस वाले चोटियाँ क्यों नहीं कटवा सकते. ये भी हो सकता है कि कांग्रेस वालों ने चोटियाँ काटने का एक गिरोह बना रखा हो, ये लोग कांग्रेस से पैसे लेकर चोटियाँ काटते हों और अब कांग्रेस इसका राजनीतिक लाभ लेने के लिए आरएसएस पर चोटियाँ काटने का आरोप लगा रही है. करण दलाल की बात सुनकर ऐसा लगा कि हो या ना हो, कोई ना कोई दल इस काण्ड के पीछे जरूर है और इसे राजनीतिक मुद्दा बनाने के लिए अंजाम दिया जा रहा है, हो सकता है कि कुछ दिनों बाद यह मुद्दा राज्य सभा में भी उठाया जाए और हंगामा करके काम में व्यवधान डाला जाए.

एक चीज और इस घटना में कांग्रेस का हाथ होने का शक पैदा कर रही है, चोटी काटने की घटना सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में हो रही है, अब तक हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश से यह ख़बरें आयी हैं. अभी तक पंजाब से एक भी ऐसी घटना सामने नहीं आयी है जिसका मतलब है कि कांग्रेस के राज में लोग सुरक्षित हैं. वैसे भी अगर इस कांड में कांग्रेस का हाथ होगा तो वह अपने राज्य में चोटियाँ थोड़ी कटवाएगी, आज हमसे पंजाब की के महिला ने चोटी-कांड के बारे में पूछा तो हमने कहा कि आप कांग्रेस के राज में हैं इसलिए आपको डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि कांग्रेस के राज में चोटियाँ कटेंगी ही नहीं, अगर चोटियाँ कटेंगी तो सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में, ठीक उसी तरह से जिस तरह से सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों पर मोब लिंचिंग और गौरक्षा के मामले सामने आते हैं.

karan-dalal-blame-rss-in-choti-kand
कांग्रेस विधायक ने आरएसएस पर लगाया चोटियाँ काटने का आरोप, करण दलाल ने कहा कि आरएसएस वाले काट रहे हैं महिलाओं की चोटियाँ, ताकि लोगों का हट जाए विकास पर से ध्यान
कैसे काटी जा रही होंगी महिलाओं की चोटियाँ

हमारी सोच के अनुसार कुछ राजनीतिक पार्टियों ने अपराधियों के गैंग को हायर किया होगा, उन्हें मोटा पैसा दिया होगा, उनसे कहा गया होगा कि अब अगर आप चोरी करने जाना तो पैसा मत चुराना बल्कि महिलाओं को बेहोश करके उनकी चोटियाँ काट लेना.

इसके बाद बदमाश चोरी करने के बहाने घरों में घुसते होंगे और सो रही महिलाओं को क्लोरोफोर्म से बेहोश कर देते होंगे और उनकी चोटियाँ काटकर चले आते होंगे, चोटियाँ काटने के बाद बदमाश मीडिया को बता देते होंगे, या मीडिया के लोग भी राजनीतिक पार्टी से मिले होंगे जिस घर में चोटी कटी है वहां पहुँच जाते होंगे और उनका इंटरव्यू लेकर अफवाह फैलाते होंगे, अफवाह फैलाने में मीडिया पर सबसे बड़ा हाथ है, एक मीडिया की देखादेखी सभी मीडिया अफवाह फैला रहे हैं और इस मामले से तूल पकड़ लिया है.

अब जिस राजनीतिक पार्टी ने बदमाशों को चोटियाँ काटने का ठेका दिया था, वह राजनीतिक पार्टी आरएसएस पर चोटियाँ काटने का आरोप लगाया इसका राजनीतिक लाभ ले रही है. अब आप खुद समझ जाइए कि महिलाओं की चोटी कांड के पीछे कौन हो सकता है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

States

Post A Comment:

0 comments: