ओवैसी को बोले संबित पात्रा, तुम शरिया वालों को सुप्रीम कोर्ट का हर फैसला गलत लगता है: पढ़ें

sambit-patra-slammed-owaisi-over-colonel-purohit-bail-debate

कर्नल पुरोहित को मालेगांव विस्फोट में जमानत देने के बाद मुस्लिम नेता एक बार फिर से सुप्रीम कोर्ट के फैसले को गलत बता रहे हैं. मुस्लिम पार्टी AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस फैसले को गलत बताया है. कल टीवी डिबेट में बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ओवैसी को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट याकूब मेनन को फांसी देता है तो गलत, जब पुरोहित को जमानत देता है तो गलत. तुम लोगों को सिर्फ शरियत अदालत का फैसला सही लगता है, सुप्रीम कोर्ट का हर फैसला तुम्हे गलत लगता है, कल ट्रिपल तलाक का फैसला आने वाला है देखते हैं तुम लोग क्या कहते हो.

कल टीवी डिबेट में भी इस मुद्दे को लेकर संबित पात्रा और ओवैसी के बीच तीखी बहस हुई. ओवैसी ने कहा कि जब 7 जनवरी 2009 को कर्नल पुरोहित का नार्को टेस्ट हुआ था तो उसनें कहा था तोगड़िया, तोगड़िया, तोगड़िया. 

इसके बाद संबित पात्रा ने कहा कि ये तोगड़िया, तोगड़िया, तोगड़िया सुप्रीम कोर्ट को क्यों नहीं सुनाई नहीं दे रहा था. ये आपको ही मोबाइल में सुनाए देता है क्या. ये सुप्रीम कोर्ट की 25 पेज की जजमेंट आयी है उसमें तोगड़िया, तोगड़िया, तोगड़िया क्यों नहीं है.

संबित पात्रा ने कहा कि अगर याकूब मेनन को फांसी दे दिया तो सुप्रीम कोर्ट गलत, पुरोहित को बेल दे दिया तो सुप्रीम कोर्ट गलत. आपकी सिर्फ शरिया कोर्ट ही सही लगती है. कल ट्रिपल तलाक पर फैसला आएगा फिर देखते हैं आप क्या कहते हो.

इसके बाद ओवैसी ने कहा कि - नार्को टेस्ट में पुरोहित ने कहा कि तोगड़िया ने आर्म्स की ट्रेनिंग दी इसलिए तोगड़िया को भी पकड़ना चाहिए. यह सुनकर संबित पात्रा ने कहा कि आप भी तो वकील हैं, आप क्यों नहीं लड़े हरीश साल्वे के खिलाफ. अगर आपको इतना सब कुछ पता था तो घर में क्यों बैठे थे. घर में बैठकर क्यों डिबेट कर रहे हो.

इसके बाद संबित पात्रा ने कहा की - ये सुप्रीम कोर्ट के जजेज हैं साहब, मैं आपको आदर के साथ बता रहा हूँ. इन जजेज को आप इस तरह से गलत नहीं बता सकते. इसके बाद ओवैसी ठहाके मारकर हंसने लगे तो संबित पात्रा ने कहा - ये हा हा हा हा से से काम नहीं चलेगा. परदे के पीछे जाकर हंसियेगा. ये हा हा हा हा क्या होता है.

संबित पात्रा ने कहा कि ATS और NIA की रिपोर्ट मैच नहीं कर रही है, ये किसके कहने पर हो रहा है, ये हा हा हा हा आप तो हंस रहे हैं लेकिन राहुल गाँधी हा हा हा हा हंस नहीं पाएंगे. ना सोनिया हंस पाएंगी. आप लोगों ने अपनी राजनीति के लिए, मुस्लिम वोट पाने के लिए देश की 80 फ़ीसदी हिन्दू जनता को बदनाम किया है. आप लोगों ने साजिश के तहत हिन्दुओं को बदनाम किया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: