वेंकैया नायडू बन गए उप-राष्ट्रपति, खुश हो गए PM मोदी

pm-modi-become-happy-after-venkaiah-naidu-become-vise-president

आज बीजेपी के पूर्व नेता और मोदी सरकार में पूर्व केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू भारत के उप-राष्ट्रपति बन गए, उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार गोपाल कृष्ण गाँधी को बुरी तरह हराकर चुनाव जीता, उनकी बिकराल जीत के बाद प्रधानमंत्री मोदी की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर अपनी ख़ुशी का इजहार करते हुए कहा - वेंकैया नायडू गुरु को उप-राष्ट्रपति चुनाव जीतने पर बधाई, मैं उनके उपयोगी और प्रेरित करने वाले कार्यकाल की शुभकामनाएं देता हूँ.

उन्होंने कहा, मुझे भरोसा है कि वेंकैया नायडू के रूप में भारत को मेहनती और समर्पित उप-राष्ट्रपति मिलेगा और वे हमेशा देश के निर्माण में समर्पित रहेंगे.

उन्होंने कहा, मेरे जेहन में वेंकैया नायडू के साथ काम करने की यादें ताजा रहेंगी, हम उनके साथ बिताये गए पलों को याद करके उत्साहित होते रहेंगे.

pm-narendra-modi-happy-venkaiah-naidu-vise-president
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

1 comments:

  1. हमारी आजादी अधूरी है, अखण्ड भारत देश का विभाजन हुआ है, हमारी एकता को खंडित खंडित किया गया है, कांग्रेस पार्टी के नेताओं​ द्वारा,
    विभाजन नेहरू​, गांधी कि देन हैं,सन 1857 में अखण्ड भारत को, आजादी मिल जाती पर गध्दरो अपराधियों स्वार्थवादीनेता अलगाववाद के कारण भारत देश आजाद नहीं हो पाया है,उस समय अशिक्षा लोगों कि जनसंख्या अधिक थी, भारतीय जागरूक नहीं थे, आजादी पाने वालों का बहुमत भी नहीं था,जिसने देश हित में काम किया है, इतिहास में उसका नाम गुमनाम हो गया है या कर दिया गया है,पर जिसने देखा किया है, देश हित में काम भी नही किया है फिर भी उनका नाम एवं काम हुआ है, बलिदान, त्याग, करने वाले कोई ओर थे, इतिहास ही बदल गये है।,अपना सुझाव दें आशीष कुमार प्यासी मो-8319220533

    ReplyDelete