बेटे ने कर दिया ऐसा कारनामा, कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहे हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला

haryana-bjp-president-subhasha-barala-son-vikas-barala-news
Photo Courtesy Financial Exppress
कहते हैं कि बीजेपी में परिवारवाद नहीं चलता लेकिन हरियाणा में ऐसा नहीं है, कहते हैं कि बीजेपी में ऐसे लोगों को पड़े पदों पर बिठाया जाता है जिनके घर में बेटे-बेटी का टेंशन होता है लेकिन हरियाणा में ऐसा नहीं है, हरियाणा में सुभाष बराला को अध्यक्ष बनाकर शायद पार्टी ने गलती कर दी क्योंकि उनके बेटे सुभाष बराला ने ऐसा कारनामा कर दिया जिसकी वजह से सुभाष बराला खुद तो बदनाम हुए ही, बीजेपी को भी बदनाम कर दिया, अब बीजेपी को बलात्कारियों की पार्टी बताया जा रहा है. कांग्रेस पार्टी को बीजेपी के खिलाफ मुद्दा मिल गया है, इससे भी हैरानी की बात यह है कि बीजेपी ने हरियाणा में बेटी पढाओ बेटी बचाओ का नारा दिया है लेकिन उनके पार्टी अध्यक्ष अपने बेटे को यह नारा नहीं समझा पाए और उनके बेटे ने एक बेटी पर धावा बोल दिया और उसका रेप करने की कोशिश की हालाँकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना को रोक दिया और लडकी की इज्जत बचा ली.

क्या कारनामा किया है विकास बराला ने

विकास बराला (उम्र 23) और उसके एक दोस्त ने चंडीगढ़ के पाश इलाके सेक्टर-8 में एक लड़की का पीछा किया, जबरजस्ती उसकी गाड़ी रुकवाई और गाडी के अन्दर जाने की कोशिश की लेकिन खतरे का आभास पाकर लडकी ने चंडीगढ़ पुलिस को फोन कर दिया, चंडीगढ़ पुलिस सबसे मुस्तैद मानी जाती है इसलिए कुछ ही मिनट में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया, मेडिकल जांच के बाद पता चला कि दोनों ने शराब पी रखी थी और शराब के नशे में लडकी की इज्जत लूटना चाहते थे. लडकी के बारे में कहा जा रहा है कि वह सरकार में एक पूर्व वरिष्ठ IAS की बेटी है.

आपको बता दें कि चंडीगढ़ केंद्र शासित प्रदेश है इसलिए वहां पर हरियाणा सरकार की नहीं चलती, अगर ये लड़के भागकर पंचकूला पहुँच जाते तो ना पुलिस एक्शन लेती और ना ही यह बात मीडिया में लीक होती क्योंकि यह बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे का मामला था लेकिन चंडीगढ़ पुलिस ने तुरंत ही इस मामले को मीडिया में लीक कर दिया ताकि कोई दबाव ना बना पाए. हालांकि बीजेपी नेताओं ने पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी.

कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहे सुभाष बराला

अब यह बात मीडिया को पता चल चुकी है तो बीजेपी अध्यक्ष और उनके बेटे की पोल खुल रही है, अब ऐसा हो गया है कि सुभाष बराला कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रह गए हैं, सबसे हैरानी की बात यह है कि बीजेपी भक्तों की पार्टी मानी जाती है लेकिन उनका बीटा दारू में टुन्न था. जब बीजेपी अध्यक्ष के बेटे ही दारू में टुन्न होकर लड़कियों की इज्जत पर हाथ डाल रहे हैं तो आप समझ ही सकते हो कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का क्या हाल होगा.

कुछ लोग इस मामले में बीजेपी का पक्ष लेते हुए कह रहे हैं कि लडकी 12 बजे रात में घर से क्यों निकली थी, ऐसे लोगों को ध्यान रखना चाहिए कि बीजेपी अध्यक्ष के बेटे विकास बराला दारू पीकर 12 बजे क्यों निकले थे, क्या हरियाणा में बाप का राज समझ रखा है कि तुम दारू पीकर किसी भी लडकी की इज्जत पर धावा बोल दोगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

1 comments:

  1. कुछ लोग कहेन्हे कि इस में सुभाष वराला की क्या गलती है? तो मेरा जवाब है की साड़ी गलती उन की ही है राजनीती में अपना कद बढ़ाने की बजाय अगर एक अच्छे बाप बनने की कोशिश की होती तो लोंडा दारु पीना न सीखता और ना गलत सोहबत में पड के लफंगागिरी करता. अभी भी देर नहीं हुई है सेना में भेज दे तो इंसान बन जायेगा

    ReplyDelete