महाराष्ट्र से ऐसी खबर आयी कि खुश हो गए प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस: पढ़ें

bjp-win-mira-bhayandar-municipal-corporation-election-hindi-news

महाराष्ट्र से एक ऐसी खबर आयी है जिसे सुनकर प्रधानमंत्री मोदी खुश हो गए हैं. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी को सरकार चलाने के लिए बहुमत नहीं मिला था, किसी तरh से शिवसेना के साथ मिलकर बीजेपी सरकार चला रही है लेकिन शिवसेना हमेशा बीजेपी को समर्थन वापस लेने की धमकी देती रहती है.

आज मीरा भयंदर नगरपालिका चुनाव के रिजल्ट ने साबित कर दिया कि अब महाराष्ट्र में भी बीजेपी का जनाधार बढ़ रहा है. हाल ही में मीरा भयंदर नगरपालिका चुनाव हुए थे, आज रिजल्ट आ गया है. बीजेपी को 95 में से 61 सीटें, शिवसेना को 22 सीटें, कांग्रेस को 10 सीटें और अन्य को सिर्फ 2 सीटें मिली हैं. NCP का तो खाता भी नहीं खुल सका. एक समय था जब NCP महाराष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टी थी लेकिन अब सबसे छोटी पार्टी बन गयी है.

कहने का मतलब है कि मीरा भयंदर नगरपालिका चुनाव में बीजेपी की बम्पर जीत हुई है जबकि विरोधी पार्टियों की हार हुई है. कांग्रेस और NCP के लिए तो शर्मनाक रिजल्ट है ही, शिवसेना को भी अपनी हैसियत समझ में आ गयी है क्योंकि उन्होंने दावा किया था कि मीरा भयंदर नगरपालिका चुनाव में बीजेपी का विपल्प मिल जाएगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने इस जीत को मोदी सरकार के विश्वास और विकास के नाम पर कर दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों ने देश में जो विश्वास और विकास की हवा बनायी है, यह उसकी जीत है. मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करता हूँ साथ मीरा भयंदर की जनता को भी धन्यवाद देता हूँ जो उन्होंने हम पर विश्वास किया.

devendra-fadnavis-happy-after-mira-bhayandar-victory

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: