बाबा राम रहीम साध्वी रेप केस में फैसला आज, 201 ट्रेनें रद्द

baba-ram-rahim-sadhvi-rape-case-75-trains-cancelled-today

15 साल पहले डेरा आश्रम की एक साध्वी से रेप और यौन शोषण के मामले में आज पंचकूला की CBI अदालत डेरा सच्चा सौदा के मुखिया बाबा राम रहीम के खिलाफ फैसला सुनाएगी. बाबा राम रहीम के भक्त बाबा के खिलाफ फैसला नहीं सुनना चाहते इसलिए लाखों भक्त पंचकूला और चंडीगढ़ में डेरा डाले हुए हैं और हिंसा के लिए तैयार हैं. इसी को देखते हुए आज चंडीगढ़, अम्बाला, पंचकूला की तरफ जाने वाली करीब 201 ट्रेनों को रद्द किया गया है. 

रद्द की गयी ट्रेनों में 92 मेल एक्सप्रेस और 109 पैसेंजर ट्रेनें हैं. पहले 126 ट्रेनों को रद्द किया गया था लेकिन आज हालात को देखते हुए 75 और ट्रेनों को रद्द कर दिया गया.

आपको बता दें कि हरियाणा सरकार किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है, पुलिस और अर्धसैनिक बल सभी जिलों में तैनात हैं और सेना को भी अलर्ट किया गया है. फरीदाबाद और गुरुग्राम को छोड़कर पूरे हरियाणा में मोबाइल इन्टरनेट सर्विस को ठप्प कर दिया गया है.

अपने भक्तों के मिजाज को देखते हुए कल बाबा राम राम ने कल एक वीडियो सन्देश के जरिये उन्हें अपने अपने घरों को वापस लौटने की अपील की थी लेकिन उनके भक्त टस से मस नहीं हुए और पंचकूला में ही जमे रहे. कोर्ट के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: