बहुत बड़ा गेम खेल रहे हैं बाबा राम रहीम, भक्तों के पास ना टीवी, ना इन्टरनेट, उनसे कर रहे अपील

baba-ram-rahim-apeeal-his-supporter-to-come-back-their-home

रेप मामले में फंसे बाबा राम रहीम बहुत बड़ा गेम खेल रहे हैं. ऐसा लगता है कि उनका बचना नामुमकिन है इसलिए उन्होंने जान बूझकर अपने भक्तों की फ़ौज को पंचकूला और चंडीगढ़ की सड़कों पर उत्पात मचाने के लिए उतार दिया है. अब आप खुद सोचिये, कल बाबा राम रहीम ने अपने भक्तों से अपने घर वापस लौटने और शान्ति बनाए रखने की अपील की लेकिन उनकी अपील सुनेगा कौन.

इस वक्त भक्तों के पास ना टीवी है और ना ही उनके मोबाइल में इन्टरनेट चल रहा है, 72 घंटे तक इन्टरनेट सेवा बंद कर दी गयी है ऐसे में बाबा राम रहीम की अपील उनके भक्त कैसे सुनेंगे. अब सोचने वाली बात यह है कि बाबा ने अपने भक्तों से उस वक्त अपील क्यों नहीं की जब वे अपने घर से निकलकर पंचकूला जा रहे थे, बाबा ने उनसे क्यों नहीं कहा कि आप लोग चंडीगढ़ और पंचकूला ना जाएं. गहराई पर रोचने से ऐसा लगता है कि बाबा जान बूझकर गेम खेल रहे हैं लेकिन अगर कुछ अनहोनी हो गयी तो बाबा लम्बे समय तक अन्दर जाएंगे.

आपको बता दें कि 15 साल पहले डेरा आश्रम की एक साध्वी से रेप और यौन शोषण के मामले में आज पंचकूला की CBI अदालत डेरा सच्चा सौदा के मुखिया बाबा राम रहीम के खिलाफ फैसला सुनाएगी. बाबा राम रहीम के भक्त बाबा के खिलाफ फैसला नहीं सुनना चाहते इसलिए लाखों भक्त पंचकूला और चंडीगढ़ में डेरा डाले हुए हैं और हिंसा के लिए तैयार हैं. इसी को देखते हुए आज चंडीगढ़, अम्बाला, पंचकूला की तरफ जाने वाली करीब 201 ट्रेनों को रद्द किया गया है.

आपको बता दें कि हरियाणा सरकार किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है, पुलिस और अर्धसैनिक बल सभी जिलों में तैनात हैं और सेना को भी अलर्ट किया गया है. फरीदाबाद और गुरुग्राम को छोड़कर पूरे हरियाणा में मोबाइल इन्टरनेट सर्विस को ठप्प कर दिया गया है.

अपने भक्तों के मिजाज को देखते हुए कल बाबा राम राम ने कल एक वीडियो सन्देश के जरिये उन्हें अपने अपने घरों को वापस लौटने की अपील की थी लेकिन उनके भक्त टस से मस नहीं हुए और पंचकूला में ही जमे रहे. कोर्ट के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: