बहुत मंहगा है टमाटर इसलिए सिर्फ अमित शाह को दिया गया, खट्टर को मिला सिर्फ खीरे का सलाद


कल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रोहतक में अपनी पार्टी की एक कार्यकर्त्ता तारा देवी के यहाँ भोजन किया, अमित शाह इस वक्त हरियाणा के तीन दिवसीय दौरे पर हैं और यहाँ पर पार्टी में जान फूंकने आये हैं. उन्होंने भोजन करने के बाद ट्विटर पर भोजन करते हुए तस्वीर शेयर की, उन्होंने लिखा - रोहतक में हमारी कार्यकर्त्ता तारा देवी जी के याहं भोजन किया. मैं तारा देवी जी एवं उनके परिजनों को उनके आतिथ्य के लिए धन्यवाद देता हूँ.

amit-shah-news-in-hindi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त भारत में टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं, टमाटर 60-120 रुपये प्रति किलो बिक रहा है, जब लोगों ने अमित शाह की थाली में टमाटर का सलाद देखा तो सबकी नजरें वहीँ चिपक गयीं. हैरानी इस बात की थी कि अमित शाह के बगल में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी बैठे थे, कुछ अन्य मंत्री भी थे लेकिन उनके पास सिर्फ खीरे का सलाद था वहीँ अमित शाह को सिर्फ टमाटर का सलाद दिया गया था.

अमित शाह को टमाटर खाते देखकर लोगों ने ट्विटर पर फनी प्रतिक्रिया दी, कुछ लोगों ने कहा - सर जी, सलाद में टमाटर भी हैं. एक अन्य ने कहा, सर टमाटर के रेट कम कर दो तो हम भी सलाद में टमाटर खा पाएं, टमाटर के रेट कम नहीं हो रहे हैं. 

bjp-president-amit-shah
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: