यूपी की लेडी सिंघम को मंहगा पड़ा BJP नेता का चालान काटना, योगी सरकार ने किया ट्रान्सफर

up-lady-singham-shreshtha-sharma-transfer-for-bjp-leaders-chalan
चाहे बीजेपी हो या अन्य राजनीतिक पार्टियाँ, सही और गलत लोग हर जगह होते हैं, ऐसे ही गलत लोग बीजेपी में भी हैं, उत्तर प्रदेश की लेडी सिंघम के नाम से मशहूर श्रेष्ठा ठाकुर को ऐसे बीजेपी नेताओं का चालान काटना भारी पड़ा है क्योंकि इन नेताओं के दबाव में योगी सरकार ने बुलंदशहर जिले की श्याना की सर्किल ऑफिसर (CO) का ट्रान्सफर कर दिया है. श्रेष्ठा शर्मा को श्याना से हटाकर बहराइच भेज दिया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रेष्ठा ठाकुर ने 22 जून को BJP नेता प्रमोद कुमार का बिना हेलमेट बाईक चलाने के अपराध में चालान काट दिया था, चालान काटते वक्त प्रमोद कुमार ने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ख़ास आदमी बताया था लेकिन श्रेष्ठा ठाकुर ने उनकी एक नहीं मानी और उसका चालान काट दिया लेकिन प्रमोद कुमार ने श्रेष्ठा ठाकुर का ट्रान्सफर करवाकर साबित कर दिया कि वह योगी आदित्यनाथ के ख़ास आदमी हैं और कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 22 जून को श्रेष्ठा शर्मा और बीजेपी नेताओं के बीच तीखी बहस हुई थी, बीजेपी नेताओं से श्रेष्ठा ठाकुर के साथ बहुत कठोरता से बात की थी जिसे सुनकर श्रेष्ठा शर्मा ने कहा था कि तुम लोग ही बीजेपी को बदनाम करोगे और कुछ दिन बाद बीजेपी को भी गुंडों की पार्टी कहा जाने लगेगा.

वैसे तो श्रेष्ठा ठाकुर की बात सही है क्योंकि ऐसे ही नेता समाजवादी पार्टी में थे जिसकी वजह से बीजेपी वाले सपा को गुंडों की पार्टी कहते थे, अब ऐसे ही लोग बीजेपी में आ गए हैं, अगर ये लोग ऐसे ही गुंडई करते रहे और इमानदार और साहसी पुलिस अफसरों का ट्रान्सफर करवाते रहे तो बीजेपी को भी गुंडों की पार्टी कहा जाने लगेगा और पुलिस थाने बीजेपी के गुंडों के अड्डे बन जाएंगे. देखें VIDEO.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: