आप नेता संजय सिंह को बोले तजिंदर बग्गा, आप बकरी का दूध पियो और अपना ध्यान रखो: पढ़ें क्यों?

tajinder-bagga-advise-sanjay-singh-to-drink-bakri-ka-doodh
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने आप नेता संजय सिंह से आज ट्विटर पर कहा कि आप बकरी का दूध पीजिये और खुश रखिये, बात दरअसल यह थी कि आप नेता संजय सिंह ने एक ट्वीट में कहा था कि क्या ऐसे नेताओं के हाथों में दुनिया सुरक्षित रहेगी, एक NDTV बंद करना चाहता है और दूसरा CNN. दरअसल संजय सिंह ने नरेन्द्र मोदी और डोनाल्ड ट्रम्प पर निशाना साधा था, भारत में बीजेपी और NDTV में बैर चल रही है, सभी बीजेपी प्रवक्ताओं ने NDTV को बायकॉट कर दिया है, जबकि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिकी न्यूज़ चैनेल CNN को फेक बताकर उसके पत्रकार की पिटाई करते एक VIDEO भी जारी किया है.

क्या है डोनाल्ड ट्रम्प के VIDEO में

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्विटर पर एक VIDEO पोस्ट किया है जिसमें वे CNN के एक पत्रकार को पटक पटक कर पीट रहे हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका के कुछ मीडिया चैनलों और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच में राष्ट्रपति चुनाव के बाद खटास बढ़ गयी है क्योंकि डोनाल्ड ट्रम्प कई चैनलों को खुलेआम फेक मीडिया चैनल बताते हैं, डोनाल्ड ट्रम्प को सबसे अधिक घृणा CNN से है, शायद इसीलिए उन्होंने यह VIDEO पोस्ट करके अपना नाराजगी जताई है, यह वीडियो पोस्ट करके डोनाल्ड ट्रम्प ने यह भी इशारा कर दिया है कि अगर आगे भी CNN फेक न्यूज़ देने से बाज नहीं आया तो वह VIDEO की बात सच साबित कर देंगे.

डोनाल्ड ट्रम्प यह ने यह भी कहा कि फेक मीडिया हमारी आवाज दबाने की कोशिश कर रहा है लेकिन हम उन्हें ऐसा करने नहीं देंगे क्योंकि जनता सच जानती है, फेक मीडिया ने हमें White House जाने से रोका लेकिन अब मैं प्रेसिडेंट हूँ, वे नहीं. हम जीत गए और वे हार गए. फैक्ट यह है कि PRESS ने खुद ही अपने आप को बर्बाद किया है क्योंकि वे सच से बहुत दूर चले गए हैं. 

बग्गा ने संजय सिंह को बकरी का दूध पीने को क्यों कहा

बात दरअसल यह है कि सोशल मीडिया पर हिन्दू लोग गाय को राष्ट्रीय माता घोषित करने की मांग करते रहते हैं, इसी बात का मजाक उड़ाते हुए एक दिन संजय सिंह ने ट्वीट किया था, बकरी को राष्ट्रीय बहन घोषित करना चाहिए, उसके बाद बग्गा ने संजय सिंह को बकरी का दूध पीने की सलाह दी थी. आज उन्होने फिर से संजय सिंह को बकरी का दूध पीने की सलाह दी ताकि उनका दिमाग ठिकाने आ जाए.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: