आगरा में एक जगह का नाम 'घटिया आजम खान' है

ghatia-azam-khan-in-agra-photo

Lucknow, 1 July: भारतीय सेना का अपमान करने वाले आजम खान के लिए बुरी खबर है क्योंकि आगरा में एक ऐसी जगह है जिसका नाम घटिया आजम खान है, ऐसा नहीं है कि यह नाम अभी रखा गया है, लोगों का कहना है कि इस जगह का नाम 'घटिया आजम खान' मुगलों ने ही रखा था क्योंकि उस समय किसी गद्दार का नाम आजम खान था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले आजम खान ने भारतीय सेना का घोर अपमान करते हुए उन्हें रेपिस्ट बता दिया था, अजाम खान ने जो बयान दिया था वैसे ही बयान पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी भी देते हैं इसलिए भारत में आजम खान का काफी विरोध हो रहा है.

पढ़ें: क्या कहा था आजम खान ने

उन्होंने कहा - 'मैंने सुना है कश्मीर में हथियार बंद महिला दहशतगर्दों ने फौजी को मारा और लाश से जिस्म का वह हिस्सा काटकर ले गयीं जो हिन्दुस्तान की असल जिन्दगी से पर्दा उठाती है. कई लोग फौजियों का या बेगुनाहों का सर उतारते हैं, कहीं कोई किसी के हाथ काटकर ले जाता है लेकिन इस मौके पर महिला दहशतगर्दों ने फ़ौज के प्राइवेट पार्ट को काटकर अपने साथ साथ ले गयीं, उन्हें हाथ से शिकायत नहीं, सर से शिकायत नहीं, जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी वे उसी काटकर ले गयीं, ये इतना बड़ा सन्देश है जिसे देखकर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: