इस शहर के BJP नेताओं पर जल्द लगेगा घोटाले का आरोप, कटेगी मोदी-बीजेपी की नाक

faridabad-bjp-leaders-corruption-scam-will-be-exposed-very-soon
फरीदाबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भले ही कहते हैं कि ना खाऊंगा और ना ही खाने दूंगा लेकिन फरीदाबाद के बीजेपी विधायक उनकी बात को गलत साबित कर रहे हैं, अगले 5-6 महीनें में बीजेपी नेताओं पर हजारों करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लग जाएगा, मोदी कितना भी इमानदारी से काम करें लेकिन फरीदाबाद के नेताओं ने मोदी-बीजेपी की नाक कटवानें की कसम खा ली है. 

आपको बता दें की फरीदाबाद में बीजेपी के 3 विधायक हैं जबकि सांसद भी बीजेपी के हैं, हाल ही में नगर निगम में भी बीजेपी की सरकार बन गयी और मेयर भी बीजेपी की हैं. आपको बता दें कि इन नेताओं की जनता में कोई इमेज नहीं है, सब के सब ने मोदी के नाम पर चुनाव जीता है.

इनको जनता की सेवा करके बीजेपी की अच्छी इमेज बनानी चाहिए थी ताकि इन्हें दोबारा चुनाव जीतने के लिए मोदी के नाम का इस्तेमाल ना करना पड़ता लेकिन इन्होने जनता की सेवा करने के बजाय उन्हें लूटना शुरू कर दिया है. पिछले 45 दिन से फरीदबाद में भ्रष्टाचार के खिलाफ आन्दोलन चल रहा है लेकिन बीजेपी नेता भ्रष्टाचार की जांच करने को राजी नहीं हैं क्योंकि जिन ठेकेदारों से पूर्व सरकार के लोग कमीशन खाते थे उन्हीं ठेकेदारों से ये बीजेपी नेता कमीशन खा रहे हैं इसलिए घोटाले की जांच कराने से डर रहे हैं.

बीजेपी नेता भले ही घोटालों की जांच ना करवाएं लेकिन इनके कारनामें इनके घोटालों की पोल खोल देंगे क्योंकि फरीदाबाद में हजारों करोड़ की लागत से सीमेंटड सड़कें बन रही हैं, कई जगह सड़कें बन गयी हैं लेकिन ये सड़कें एक भी बारिश बर्दास्त नहीं कर पायीं और उनमें गड्ढे होने शुरू हो गए हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि सरकार इसलिए सीमेंटड सड़कें बनवा रही है क्योंकि ये सड़कें मजबूत होती हैं और बार बार रिपेयरिंग की झंझट नहीं होती, अगर सरकार द्वारा दिया गया पूरा पैसा इन सड़कों के निर्माण में लगा दिया जाए तो कम से कम 10 साल इन सड़कों में दरार भी नहीं आ सकती लेकिन फरीदाबाद बडखल, NIT, बल्लभगढ़, और ओल्ड की कई सड़कें विधानसभा की सड़कें केवल 1 महीनें में उखड़ने लगी हैं, 10 साल तो क्या पांच महीनें भी ये सड़कें नहीं चल पाएंगी.

BJP नेता कितना भी भ्रष्टाचार कर लें लेकिन ये बच नहीं पाएंगे क्योंकि जब पांच-छः महीनें बाद सड़कों पर गड्ढे हो जाएंगे तो जनता को पता चल जाएगा कि इन नेताओं ने कितना कमीशन खाया है. इन नेताओं को पता होना चाहिए कि सरकार बार बार इन्हें सड़क बनाने के लिए पैसे देगी नहीं, जब पांच-छः महीनें में सड़कों पर गड्ढे हो जाएंगे, जनता परेशान हो जाएगी और ये नेता सड़कों को फिर से बनवाने के लिए सरकार से पैसे मांगेंगे तो सरकार भी इनसे पूछेगी भैया हमने तो आपको पूरा पैसा दिया था, कम से कम 10 साल तक सड़कें टूटनी नहीं चाहिए थी, तो पांच महीनें में सड़कें कैसे टूट गयी, आखिर कितना खा लिया तुमने और क्यों खाया.

कहते हैं चोर कितना भी चोरी करे, आखिर में पकड़ा ही जाता है, ये नेता कितना भी चोरी कर लें, पकडे जरूर जाएंगे लेकिन मोदी, बीजेपी और खट्टर की नाक जरूर कट जाएगी क्योंकि जनता को इन नेताओं पर से विश्वास उठ जाएगा.

ऐसा नहीं है कि बीजेपी नेता हर जगह सड़कों में कमीशन खा रहे हैं, इनके ख़ास क्षेत्रों में सड़कों में पूरा कैसा लगता है और वे बहुत ही मजबूत बन रही हैं, अगर आप पूरे फरीदाबाद में घूमें और देखें तो पाएंगे कि जहाँ जहाँ बीजेपी विधायकों के घर हैं वहां पर बहुत मजबूत सड़कें बन रही हैं, लेकिन दूसरी जगह देखेंगे तो सड़कों की क्वालिटी देखकर ही पता चल जाएगा कि यहाँ लूट हुई है. 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: