बंगाल में जान बूझकर दंगे करवा रही हैं ममता, ताकि हिन्दू डर जाए और घर बेचकर भाग जाए: KV

bjp-kailash-vijayvargiya-exposed-mamata-banerjee-danga-politics

बीजेपी नेता और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे बंगाल में जान बूझकर मुस्लिम तुस्टीकरण करके दंगे करवा रही हैं, वे चाहती हैं कि हिन्दू लोग डर जाएं और औने पौने दाम में अपनी जमीन बेचकर भाग जाएं. उन्होंने ममता पर पश्चिम बंगाल के इस्लामीकरण कर भी आरोप लगाया.

कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी का भी बचाव करते हुए कहा कि ममता बनर्जी पहले दंगा करवाती हैं, मुस्लिम तुस्टीकरण करती हैं और उसके बाद माननीय राज्यपाल पर झूठे आरोप लगाती हैं, वे बंगाल की जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले तीन-चार दिनों से बंगाल के बशीरघाट और भदुरिया जिले में दंगा-फसाद चल रहा है, ममता बनर्जी पर मुस्लिमों का पक्ष लेकर उन्हें दंगा करने और आगजनी की खुल्ली छूट देने का आरोप लग रहा है, इस वजह से ममता बनर्जी और राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी के बीच तकरार भी हुई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भदुरिया जिले के बशीरघाट में एक फेसबुक पोस्ट के बाद मुस्लिम भड़क गए और उन्होंने दंगा-फसाद शुरू कर दिया, हजारों हिन्दुओं की दुकानें जला दीं गयी, कई लोगों को मारा गया, दो दिन तक मुस्लिम खुलेआम दंगा करते रहे लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रहे, इसी बात को लेकर कुछ बीजेपी नेता राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी के पास पहुंचे और ममता बनर्जी पर मुस्लिमों का पक्ष लेने का आरोप लगाया, इसके बाद केसरीनाथ त्रिपाठी ने ममता बनर्जी को फोन करके मुस्लिम तुस्टीकरण से बाज आने को कहा, केसरीनाथ त्रिपाठी द्वारा इस तरह से नाराजगी व्यक्त करने पर ममता बनर्जी बौखला गयीं और प्रेस कांफ्रेंस करके उनपर मुख्यमंत्री के अपमान का आरोप लगा दिया.

उन्होंने राज्यपाल को हटाने के लिए राष्ट्रपति और गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है लेकिन गृह मंत्रालय ने ममता बनर्जी से दो टूक कह दिया है कि वे संवैधानिक पद की गरिमा बनाए रखें, आज राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी को ममता बनर्जी से बातचीत की पूरी रिपोर्ट भेजी है.

कुल मिलाकर आज जो हालात बंगाल के बन रहे हैं वैसे ही हालात कश्मीर के भी थे, जैसे जैसे कश्मीर में मुस्लिम बहुसंख्यक होते गए हिन्दुओं के साथ जुल्म शुरू हो गया, 1980-1990 के बीच में सभी हिन्दुओं को भगा दिया गया, लाखों हिन्दुओं को मार दिया गया, महिलाओं से बलात्कार किया गया. अब बंगाल भी कश्मीर की कहानी दोहरा रहा है, यहाँ भी जिन इलाकों में मुस्लिम बहुसंख्यक हो जाते हैं वहां पर हिन्दुओं पर जुल्म शुरू हो जाता है, छोटी सी बात पर दंगा-फसाद शुरू हो जाता है, महिलाओं के साथ बलात्कार होता है, हजारों की हजारों दुकानें जलाकर हिन्दुओं के पेट पर लात मार दी जाती है, उन्हें पलायन के लिए मजबूर होना पड़ता है, लेकिन ममता बनर्जी वोटबैंक की वजह से मुस्लिमों पर कोई कार्यवाही नहीं करती हैं.

इसी वजह से अमित शर्मा दुखी हैं, अब उन्हें लगता है कि ये लोग पूरे भारत को ही बंगाल और कश्मीर बना देंगे अगर ऐसे ही मुस्लिमों को दंगा करने की छूट मिलती रही पूरा भारत कश्मीर के रास्ते पर चल पड़ेगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: