संबित पात्रा ने इस CPI नेता को बताया गद्दार और पाकिस्तान से भी अधिक खतरनाक: पढ़ें क्यों

suneet-chopra-traitor-bigger-than-pakistan-says-sambit-patra
New Delhi: भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कल जीन्यूज़ के डिबेट शो 'ताल ठोंक के' में CPI नेता सुनीत चोपड़ा को भारत का गद्दार अरु पाकिस्तान से भी अधिक खतरनाक बता दिया, बात दरअसल ये थी कि सुनीत चोपड़ा कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित के उस बयान का बचाव कर रहे थे जिसमें उन्होंने आर्मी चीफ बिपिन रावत को सड़क का गुंडा कहा था, सुनीत चोपड़ा ने कहा कि संदीप दीक्षित ने कुछ भी गलत नहीं कहा, आर्मी चीफ को अपनी भाषा सुधारनी चाहिए, उन्होंने मेजर गोगोई द्वारा एक पत्थरबाज को जीप से बाँधने की घटना की भी आलोचना की और सेना को बुरा भला कहा.

CPI नेता सुनीत चोपड़ा के मुंह से सेना का अपमान सुनकर संबित पत्रा को गुस्सा आ गया, उन्होंने कहा कि इस देश में पाकिस्तान की आवश्यकता क्या है, इस देश में पाकिस्तान जैसे दुश्मनों की आवश्यकता क्या है, दुश्मन तो हमारे घर में ही बैठे हैं, पाकिस्तान से बड़े दुश्मन तो हमारे इस पैनल में बैठे हुए हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि सुनीत चोपड़ा को देखिये, इन्होने अपने पीछे Fidel Castro की फोटो लगा रखी है, Fidel Castro इनके Ideal हैं, Fidel Castro ने हजारों लोगों को मौत के घाट उतार दिया है, जिसनें हजारों लोगों को मौत के घाट उतार दिया वे इनके Ideal हैं, लेकिन भारत के आर्मी चीफ इनके लिए सड़क के गुंडे हैं, इन जैसे गद्दारों के कारण 1962 में इन देशद्रोहियों ने China का समर्थन किया था. इन्हीं देशद्रोहियों ने हिंदुस्तान को बर्बाद करने का काम किया है.

संबित पात्रा ने कहा कि पाकिस्तान हमारा छोटा दुश्मन है लेकिन वामपंथी और कांग्रेसी हमारे बड़े दुश्मन हैं, ये पढ़े लिखे प्रोफेसर हैं और देश के खिलाफ साजिश कर रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: