मनमोहन सिंह जैसा आर्मी चीफ चाहते हैं कांग्रेसी नेता, इसलिए रास नहीं आ रहे दबंग बिपिन रावत

congress-want-army-chief-like-manmohan-singh-not-bipin-rawat

New Delhi: आप खुद सोचिये जिस पार्टी ने 10 साल तक मनमोहन सिंह जैसे सीधे साधे और कम बोलने वाले नेता को देश का प्रधानमंत्री बनाए रखा, जिसके शासन काल में घोटालों का रिकॉर्ड टूट गया, जिन मनमोहन सिंह के कार्यकाल में पाकिस्तान ने अपने आतंकियों को भेजकर भारत में कई बम धमाके करवाए, ऐसी पार्टी के नेताओं को बिपिन रावत जैसा दबंग सेनाध्यक्ष कैसे रास आएगा. बिपिन रावत आतंकियों को बॉर्डर पर ही ठोंकवा दे रहे हैं, पिछले 3 साल में पाकिस्तान भारत में एक भी बम धमाका नहीं कर पाया, पाकिस्तान और वहां के आतंकियों का जीना हराम हो गया है.

अगर आप ध्यान से सोचें तो समझ जाएंगे कि कांग्रेसियों को बिपिन रावत जैसे दबंग सेनाध्यक्ष क्यों रास नहीं आ रहे हैं, उनके दहाड़ते ही दुश्मन थर थर थर थर कांपने लगते हैं, आर्मी चीफ हमेशा अपने सिपाहियों के साथ खड़े रहते हैं, उनका मनोबल बढाते रहते हैं, उन्होंने जिहादियों का जीना हराम कर दिया है, वे पाकिस्तान को भी खुल्ली चेतावनी देते रहते हैं जिसकी वजह से पाकिस्तान डर जाता है. यही नहीं बिपिन रावत ने ही पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक का प्लान तैयार किया था और उसे सफलतापूर्वक अंजाम भी दे दिया, कांग्रेस नेता ऐसे बहादुर सेनाध्यक्ष को असभ्य बता रहे हैं.

कायदे से कहें तो किसी भी देश के सेनाध्यक्ष में दहाड़ने और दुश्मन को ललकारने की ताकत होनी चाहिए, ऐसा ना करने पर सेना कमजोर मानी जाती है, जिस देश की सेना कमजोर मानी जाती है वह देश भी कमजोर माना जाता है, बिपिन रावत एक मजबूत सेनाध्यक्ष हैं, उनकी ललकार सुनकर दुश्मनों का कलेजा कांप जाता है इसीलिए कांग्रेसियों और वामपंथी नेताओं को बिपिन रावत रास नहीं आ रहे हैं क्योंकि कांग्रेसी नेताओं को मनमोहन सिंह जैसा प्रधानमंत्री और सेनाध्यक्ष चाहिए.

भारत के थल सेनाध्यक्ष बिपिन रावत की अगुवाई में हमारी सेना ने पिछले 15 दिनों में 44 पाकिस्तानी आतंकियों को ठोंका है, हर भारतीय को सेनाध्यक्ष बिपिन रावत की कामयाबी पर गर्व होना चाहिए लेकिन कांग्रेसी नेता पाकिस्तान से भी अधिक बौखला गए हैं इसलिए कल कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित ने सेनाध्यक्ष बिपिन रावत को सड़क का गुंडा बताकर उनका अपमान करने की कोशिश की है.

संदीप दीक्षित ने कहा कि पाकिस्तान एक ही चीज कर सकता है, वह उलूल जुलूल की हरकतें करके बयानबाजी कर सकता है, मुझे खराब तब लगता है जब हमारे थल सेनाध्यक्ष भी एक सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं, पाकिस्तान वाले बयान देते हैं तो कोई बात नहीं, वे तो माफिया टाइप के लोग हैं लेकिन हमारे सेनाध्यक्ष ऐसा बयान देते हैं तो मुझे बुरा लगता है क्योंकि हमारे में सभ्यता है, गहराई है, ताकत है, हमारा देश दुनिया के देशों में एक आदर्श देश है, अगर हम भी ऐसी ओछी हरकत करते हैं तो बुरा लगता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हमारे सेनाध्यक्ष बिपिन रावत जितना Educated हैं उतना संदीप दीक्षित की पीढ़ियों में कोई नहीं पढ़ा होगा, वे Mphil और PhD डिग्री होल्डर हैं, इसके बावजूद भी संदीप दीक्षित उन्हें सड़क छाप गुंडा बोल रहे हैं, पिछले 16 दिनों में भारतीय सेना ने 44 पाकिस्तानी आतंकियों को ठोंका है, ऐसा लगता है कि पाकिस्तान से अधिक कांग्रेसी नेता बौखलाए हुए हैं, तभी बौखलाहट में क्या बोलना चाहिए वे भूल गए हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: