मोदी सरकार बन गयी 'एक्शन की सरकार' हर तरफ 'एक्शन ही एक्शन'

Modi Sarkar becomes Government of Action. Started action agains separatists, terrorists, stone pelters, pakistani soldiers, hawala operators, tax chor and others
modi-sarkar-become-government-of-action
New Delhi: अब तक हर किसी के मन में यही सवाल था कि यह जानते हुए भी कि कश्मीर समस्या, पत्थरबाजी और आतंकवाद के लिए सिर्फ अलगाववादी नेता जिम्मेदार हैं क्योंकि ये लोग पाकिस्तान से पैसा लेकर कश्मीर में हिंसा, जिहाद और आतंकवाद फैलाते हैं और आजादी के नारे लगवाते हैं, हर कोई पूछता था कि आखिर अलगाववादी नेताओं के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं हो रहा है.

आपको जानकर ख़ुशी होगी कि आज मोदी सरकार ने अलगाववादियों के खिलाफ भी एक्शन शुरू कर दिया, जी हाँ, छोटा मोटा एक्शन नहीं बल्कि बहुत बड़ा एक्शन, पूरी तरह से साफ़ कर देने वाला एक्शन, मोदी सरकार ने यह भी बता दिया कि किसी भी गद्दार पर हाथ डालने से पहले उसके खिलाफ सबूत इकठ्ठा कर लिया जाता है, मोदी सरकार तीन वर्षों से अलगाववादियों के खिलाफ सबूत इकठ्ठे कर रही थी, जैसे ही सबूत मिले, एक्शन शुरू हो गया है.

आज NIA की टीम ने कश्मीर और दिल्ली में 20 से अधिक स्थानों पर एक साथ छापेमारी कर दी है, दिल्ली में हवाला कारोबारियों के दफ्तरों पर छापा मरकर करीब 30 लाख रुपये जब्त कर लिए गए जबकि कश्मीर में अलगाववादियों के घर से डेढ़ करोड़ रुपये के आसपास जब्त किये गए हैं, आप खुद ही देखिये, 20 जून से NIA ने जांच शुरू की है, अलगाववादियों से पूछताछ शरू की है, कश्मीर में इस वक्त पूरी तरह से शान्ति है. मतलब अलगाववादी नेताओं के अलावा पत्थरबाजों में भी दहशत फ़ैल गयी है.

आपने देखा, पिछले 4-5 दिनों में सेना ने अलगाववादी नेताओं के पैसों पर पाले पोसे जा रहे कम से कम 12 आतंकवादियों को ख़त्म कर दिया, भारतीय सेना अब कश्मीर में फुल फॉर्म में आ गयी है, पत्थरबाजों को देश का दुश्मन मानते हुए उनपर कार्यवाही शुरू की गयी है, आतंकवादियों को ढूंढ ढूंढकर ठोंका जा रहा है. 

आतंकवादियों के अलावा पाकिस्तानी सैनिकों पर भी एक्शन शुरू हो गया है, कुछ दिनों पहले पाकिस्तान BAT के 2 खतरनाक सैनिकों को ठोंका गया था, परसों 5 सैनिकों को और ठोंककर स्कोर 7 पर पहुंचा दिया गया, 

अगर एक्शन देखकर कहा जाए तो मोदी सरकार अब एक्शन की सरकार बन गयी है, हर तरफ एक्शन ही एक्शन हो रहा है - 
  • अलगाववादियों पर एक्शन, 
  • कश्मीर के पत्थरबाजों पर एक्शन, 
  • आतंकवादियों पर एक्शन, 
  • पाकिस्तानी सैनिकों पर एक्शन,
  • कालेधन चोरों पर एक्शन
  • टैक्स चोरों पर एक्शन
  • बेनामी संपत्ति पर एक्शन 
  • हवाला कारोबारियों पर एक्शन
आप खुद देखिये, देश के कालाधन बढ़ गया, अमीर लोगों ने गैरकानूनी तरीके से पैसे इकठ्ठे करके इसे अपने बिस्तर के नीचे और तहखानों में दबा लिया तो मोदी सरकार ने उन पैसों को बाहर निकालने के लिए नोटबंदी कर दी, यह विश्व का अब तक का सबसे बड़ा एक्शन था, एक्शन पूरा हुआ, लोगों ने बिस्तरों से पैसा निकालकर उसे बैंकों में जमा कराया, अब वही पैसा देश के काम आ रहा है.

उसके तुरंत बाद ही मोदी सरकार ने बेनामी संपत्ति पर कानून को कागू करके बेनामी संपत्ति वालों पर भी एक्शन शुरू कर दिया है. आज लाखों लोगों ने बईमानी से पैसे कमाकर और टैक्स चोरी करके अपने नाम पर कई कई प्रॉपर्टी खरीद ली है, जल्द ही ऐसे लोग पकडे जाएंगे और जेल जाएंगे, इनकी संपत्ति जब्त करके सरकार गरीबों को सस्ते आवास उपलब्ध कराएगी. 2022 तक सभी गरीबों को घर देने का वादा किया गया है.

जब मोदी सरकार को पता चला कि भारत में 20 फ़ीसदी से अधिक लोग टैक्स चोरी कर रहे हैं और देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं तो टैक्स चोरों पर भी कार्यवाही कर दी है, GST बिल को पास कर दिया गया है जो 1 जुलाई से पूरे देश में लागू हो जाएगा, इसके बाद हर किसी को टैक्स देना ही होगा, कोई बच ही नहीं सकता.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: