तेल लेने जाय NDTV, संबित पात्रा ने बनाई दूरी: पढ़ें क्यों?

bjp-prawakta-sambit-patra-boycott-ndtv-news-channel

New Delhi: दो दिन पहले NDTV न्यूज़ चैनल पर एक डिबेट शो में NDTV की एंकर निधि राजदान इस कदर बौखला गयीं कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को शो से बाहर निकाल दिया, निधि राजदान को शायद पता नहीं था कि संबित पात्रा डिबेट शो के हीरो हैं, वे हर विरोधी के छक्के छुड़ा देते हैं, लाखों लोग उस डिबेट शो को देखते हैं जिसमें संबित पात्रा होते हैं, जिस डिबेट शो में संबित पात्रा नहीं होते लोग उस चैनल को रिमोट से बदल देते हैं.

शो से बाहर किये जाने के बाद संबित पात्रा ने NDTV से दूरी बना ली है, पिछले दो दिनों से वे सभी चैनलों को डिबेट शो में हिस्सा ले रहे हैं लेकिन NDTV पर नहीं जा रहे हैं. आप खुद देखिये -
क्यों हुआ था दोनों में लफड़ा
मोदी सरकार के गौ-हत्या बैन और जानवरों की खरीद पर नयी पालिसी के विरोध में विपक्षी पार्टियों के अलावा NDTV के पत्रकार भी बौखला गए हैं, कल इसी बौखलाहट में डिबेट शो की एक एंकर निधि राजदान ने अपनी हद पार करते हुए BJP के दिग्गज प्रवक्ता संवित पात्रा को अपमानित करके शो से भगा दिया, संवित पात्रा को आउट करने की आजतक किसी भी चैनल की हिम्मत नहीं हुई थी लेकिन NDTV ने संवित पात्रा को शो से आउट करके BJP से दुश्मनी मोल ले ली है.

बात दरअसल यह थी कि केरल में गौ-हत्या का BJP नेता विरोध कर रहे हैं लेकिन NDTV क़त्ल किये गए बछड़े को Ox यानी बैल बोल रहा है, संवित पात्रा ने जब एंकर हो ऐसा कहते सुना तो उन्होंने कहा कि आप लोग एक अजेंडे के तहत ऐसा बोल रहे हो. क्योंकि चाहे गाय, हो, बैल हो या बछड़ा, शुरुआत तो गाय से ही होती है. इसलिए हम पूरे परिवार को गौ मानते हैं लेकिन NDTV इसे एक अजेंडे के तहत Ox बुला रहा है.

संवित पात्रा की इसी बात से निधि राजदान बौखला गयीं, इसके बाद निधि ने ना तो संबित पात्रा को बोलने का मौका दिया और ना ही उनकी बात सुनी, उन्होने संवित से अपने शब्द वापस लेने के लिए कहा, संवित पात्रा ने कहा कि अपने शब्द वापस नहीं लूँगा तो निधि राजदान ने उन्हें शो छोड़ने को कहा, संवित पात्रा ने कहा - मैं शो नहीं छोडूंगा और आपको एक्सपोज करके रहूँगा, इसके बाद निधि राजदान ने यह कहते हुए ब्रेक ले लिया कि - अब मैं आपको शो से बाहर करती हूँ. देखिये VIDEO.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: