Money Laundering केस में बुरी फंसी ‘लालू की बेटी और दामाद’ इनकम टैक्स ने भेजा बुलावा

Misa Bharti will be appearing before the Income Tax department on Monday, in connection with the money laundering case registered against her
misa-bharti-to-appear-it-dep-in-money-laundering-benami-sampatti

New Delhi: लालू यादव की बेटी मीसा भारती के बुरे दिन शुरू हो गए हैं क्योंकि बेनामी संपत्ति के बाद अब दोनों पर Money Laundering यानी कालेधन को सफ़ेद करने का मामला भी दर्ज हो गया है, आज इनकम टैक्स ने दोनों को पूछताछ के लिए तलब किया है.

इससे पहले 6 जून को भी इनकम टैक्स विभाग ने मीसा भारती को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन मीसा भारती नहीं आयी, इसके बाद इनकम टैक्स ने मीसा भारती को Show Cause Notice जारी करते हुए 10 हजार का जुर्माना भी ठोंक दिया था.

कुछ दिन पहले मीसा भारती और उनके पति को बेनामी संपत्ति मामले में भी पूछताछ के लिए तलब किया था, अब दोनों पर Money Laundering का मामला दर्ज करके उन्हें दोनों तरफ से लपेटने की कोशिश की गया है जिसे देखकर लग रहा है कि अब इनका बचना मुश्किल है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 8000 करोड़ रुपये के कालेधन को सफ़ेद करने के मामले में कुछ दिन पहले ही इनकम टैक्स विभाग ने मीसा भारती के Chartered Accountant राकेश अग्रवाल को गिरफ्तार किया है, इस मामले में दिल्ली के दो व्यवसायी और कुछ राजनेता भी शामिल हैं. अग्रवाल ने PMLA का उल्लंघन करते हुए दो व्यवसायी भाइयों वीरेन्द्र जैन और सुरेन्द्र जैन को गैरकानूनी धन उपलब्ध कराया था.

इससे पहले इनकम टैक्स मीसा भारती के गुडगाँव और दिल्ली स्थित कई ठिकानों पर छापे मार चुकी है, लालू के परिवार पर 1000 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति खड़ी करने का आरोप है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: