कांग्रेसी नेता की बात मानकर पाकिस्तानी मीडिया ने हमारे सेनाध्यक्ष को बता दिया 'ठग और गुंडा'

after-sandeep-dikshit-pakistani-media-told-army-chief-thug-ghunda
New Delhi: ऐसा लगता है कि हमारे देश के कांग्रेसी नेता पाकिस्तान और वहां की मीडिया के लिए काम करते हैं, अब आप खुद ही देख लीजिये, कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित ने थल सेनाध्यक्ष बिपिन रावत को 'सड़क का गुंडा' बता दिया तो पाकिस्तानी मीडिया ने कांग्रेसी नेता की बात को तथ्य के रूप में पेश करके सेनाध्यक्ष को ठग और गुंडा बता दिया. मतलब पाकिस्तान को भी भारत के सेनाध्यक्ष के खिलाफ बोलने का मौका मिल गया और ये मौका कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित ने दिया, हालाँकि बाद में उन्होंने अपनी गलती के लिए माफी माँगी और अपना बयान वापस भी लिया.

संदीप दीक्षित ने भले ही अपनी गलती के लिए माफी मांग ली हो लेकिन मुंह से निकले हुए शब्द वापस अन्दर नहीं जाते, क्योंकि पाकिस्तान को भारत पर ताना मारने का मौका मिल गया, अब कल वहां के अखबार भारत के खिलाफ जमकर जहर उगलेंगे और यह होगा सिर्फ कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं की वजह से.

पाकिस्तान के मीडिया टाइम्स ऑफ़ ऑफ़ इस्लामाबाद ने अपनी पोस्ट में जैसे ही सेनाध्यक्ष को ठग और गुंडा लिखा वैसे ही बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस को फटकार लगाते हुए कहा - थैंक्यू कांग्रेस, जो तुम चाहते थे वह तुम्हें मिल गया, पाकिस्तान खुश हो गया.

pakistan-told-indian-army-chief-thug-and-ghunda

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: