कांग्रेस पार्टी ने देश से किया बहुत बड़ा धोखा, अपनी बुकलेट में कश्मीर दे दिया पाकिस्तान को

congress-cheated-india-shown-kashmir-in-pakistan-map-in-booklet
New Delhi: ऐसा लगता है कि मोदी सरकार को हारने के लिए कांग्रेस ने पाकिस्तान को कश्मीर देने के डील कर ली है इसीलिए कांग्रेस ने अपनी बुकलेट में कश्मीर पकिस्तान को दे दिया है, पूरा कश्मीर पाकिस्तान के नक़्शे में दिखाकर कांग्रेस ने भारत के साथ ना सिर्फ बहुत बड़ा धोखा दिया है बल्कि अपने खतरनाक इरादे भी जता दिए हैं कि सत्ता पाने के लिए पाकिस्तान को कश्मीर के बाद पंजाब भी दिया जा सकता है. आप खुद देखिये  कांग्रेस की गुस्ताखी - 
आपने देखा होगा कि मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस कुछ भी करने को तैयार है, इनके नेता पाकिस्तान में जाकर हाथ पैर जोड़ते हैं कि मोदी सरकार को हराने में हमारी मदद कीजिये, यही नेता कश्मीर में अलगाववादियों के गले लगकर उनके हौसले बढाते हैं.

मोदी सरकार को घेरने के लिए ही कांग्रेस ने एक बुकलेट तैयार की है जिसमें कश्मीर का मैप पाकिस्तान में दिखाया गया है, मोदी सरकार ने दो साल पहले ही कानून पास किया था जिसमें देश का पूरा मैप या नी कश्मीर सहित भारत में ना दिखाने वालों को कड़ी सजा और जुर्माने का प्रावधान था जिसके बाद गूगल ने भी पूरा कश्मीर भारत के नक़्शे में दिखाना शुरू कर दिया था लेकिन कांग्रेस शायद मोदी सरकार का कानून नहीं मानती इसलिए उन्होंने कश्मीर पकिस्तान में दिखा दिया, अब पाकिस्तान वाले भी कह सकते हैं कि कश्मीर हमारा है क्योंकि कांग्रेस भी यही मानकर कश्मीर पाकिस्तान के मैप में दिखा रही है.

कांग्रेस की बुकलेट में चाइना-पाकिस्तान इकॉनोमिक कॉरिडोर (CPEC) का हवाला देते हुए कहा है कि इस कॉरिडोर के बनने के बाद POK के भारत का अभिन्न हिस्सा होने पर प्रश्नचिन्ह लग गया है हालाँकि यह भी सच है कि पाकिस्तान ने जवाहरलाल नेहरु के समय से ही POK पर कब्ज़ा कर रखा है. अब कांग्रेस ने POK सहित पूरा कश्मीर ही पाकिस्तान को गिफ्ट कर दिया है, लगता है कि अगर कांग्रेस अगली बार सत्ता में आ गयी तो पूरा कश्मीर ही पाकिस्तान को दे दिया जाएगा. ऊपर इमेज में कश्मीर को पाकिस्तान के मैप में दिखाया गया है और उसमें लिखा है 'Indian Occupied Kashmir. मतलब भारत के कब्जे वाला कश्मीर, जबकि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है लेकिन कांग्रेस शायद ऐसा नहीं मानती.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: