नशे की दवा खिलाकर पत्नी के साथ संबंध बनाता है मुस्लिम व्यक्ति, 4 शादियों के बाद 5वीं की तैयारी

muslim-man-in-faridabad-want-5th-marriage-wife-file-complaint
Faridabad: पूरे देश में घमासान मचा चुके ट्रिपल तलाक की गूंज फरीदाबाद में भी देखने को मिली है। फरीदाबाद की जनता कालोनी में रहने वाले एक युवक ने अपनी चौथी शादी के 25 दिन बाद ही अपनी चौथी पत्नी को तलाक देकर मामले को गर्मा दिया है।

पीडि़त पत्नी का आरोप है कि उसे तलाक देने के बाद उसका पति अब पांचवीं शादी करने की बात कह रहा है। पिछले कई दिनों से वह उसे मारता पीटता है, रात में जब उसका मन नहीं होता तो उसे गर्मी की दवा खिलाकर उसके साथ गलत काम करता है. अब वह उसे दिल्ली के GB रोड स्थित किसी कोठे पर बैठाने की धमकी दे रहा है ताकि उससे धंधा करवाकर पैसे कमा सके.

मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस में कर दी गई  है। नूरी नाम की यह महिला न्याय के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से गुहार लगाई है तथा ट्रिपल तलाक के मामले को गैरकानूनी बताया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम शाहिद खान है। जो नई-नई महिलाओं से शादी करके उनका शोषण करने का शौकीन है. गौरतलब है की हाल ही में अपनी चौथी पत्नी को इसने तलाक दिया है। बुर्के में बैठी अपनी आपबीती सुना रही ये महिला मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की आँवला की रहने वाली नूरी उर्फ नूरबानो है, जिसकी शादी कुछ दिन पहले ही फरीदाबाद के शाहिद खान से हुई थी शाहिद की यह चौथी शादी थी।

दोनों की मुलाक़ात हुई आंवला में ही हुई थी और एक दो महीने की बातचीत के बाद दोनों के बीच प्रेम हुआ कुछ दिन प्रेम प्रसंग चलने के बाद  दोनों ने अदालत में जाकर शादी कर ली और फिर बाद में दोनों ने निकाह कर लिया। 

नूरी की मानें तो शाहिद की पहली पत्नी की ट्यूमर से मौत हो गई। जबकि तलाक देने के बावजूद अपनी दूसरी पत्नी को भी अपने घर में ही रखा है. अब उसके साथ नाजायज सम्बन्ध हैं। नूरी की मानें तो तीसरी पत्नी उसके पड़ोस में रहती है जो पंजाबी हिन्दू है, जिससे उसका तलाक तो हो गया, लेकिन तलाक के बाद भी उसका उससे चक्कर अभी तक चल रहा है। पीडि़ता की मानें तो शादी के 15 दिन बाद ही शाहिद ने उसे पीटना और उसके साथ शारीरिक शोषण शुरू कर दिया था आरोपी ने तो कई बार उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसका शारीरिक शोषण किया. देखें VIDEO.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: