भगवान ने बचाई मनोज तिवारी की जान, कल रात निपटाने का बनाया गया था प्लान, 4 लोग गिरफ्तार

Delhi BJP Chief Manoj Tiwari's house in Delhi ransacked late last night, Tiwari was not present at the house during the incident. 4 arrested
manoj-tiwari-house-attacked-last-night-2-injured-4-arrested

नई दिल्ली, 1 मई: दिल्ली में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के पीछे उनके दुश्मन हाथ धोकर पीछे पड़ गए हैं, कल रात उन्हें निपटाने का पूरा प्लान बनाया गया था लेकिन भगवान ने उनकी जान बचा ली, अगर वे अपने घर में आती तो शायद आज जिन्दा ना रहते, हालाँकि हमलावरों ने उन्हें दो सहायकों को मार मार कर घायल कर दिया.

जानकारी के अनुसार मनोज तिवारी के एक स्टाफ की स्कार्पियो कार और एक वैगन कार में मामूली टक्कर हो गयी, इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गयी, इसके बाद 8-10 लोगों ने उनके 159 नार्थ एवेन्यू आवास पर हमला कर दिया और उनके स्टाफ को पीट दिया, अगर मनोज तिवारी घर पर होते तो उन्हें कुछ भी हो सकता था.

रिपोर्ट के बाद पता चला है कि 8-12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइये के साथ मारपीट की, जैसे ही मनोज तिवारी को इस हमले की जानकारी मिली उन्होंने तुरंत दिल्ली के DCP को फोन करके इसकी सूचना दी.

मनोज तिवारी ने बताया बड़ी साजिश

यह पूरी घटना CCV कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी, हमलावर भद्दी भद्दी गालियाँ देते हुए देखे जा रहे हैं, गवाहों ने बताया कि उन्हें पुलिस का भय नहीं था, वे कुछ भी करने को तैयार थे, ऐसा लगता है कि वे कोई बड़ी साजिश करके आये थे.

मनोज तिवारी ने भी इसे बड़ी साजिश बताया है, उन्होंने कहा कि हमलावरों को मेरा नाम तक मालूम था, ये एक जानलेवा हमला था, मेरे दो लोग घायल हैं.

पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक़ हमलावरों की पहचान कर ली गयी है और 4 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, जल्द ही साजिश का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: