कपिल मिश्रा ने ‘केजरीवाल गैंग’ के बारे में किया बड़ा सनसनीखेज खुलासा, आपियों की उड़ी नींद: पढ़ें

kapil-mishra-exposed-arvind-kejriwal-will-do-dharma-tomorrow
New Delhi: आज आम आदमी के विधायक कपिल मिश्रा ने केजरीवाल गैंग के बारे में सनसनीखेज खुलासा करके आपियों की नींद उड़ा दी है, आज कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और उनके नेताओं को इशारों इशारों में देशद्रोही बता दिया है और कहा है कि ये लोग विदेशों में गलत लोगों के हाथों चंदा ले रहे हैं ताकि देश को बर्बाद किया जा सके.

कपिल मिश्रा ने धमकी दी है कि अगर आम आदमी पार्टी ने विदेशों फंडिंग का सोर्स नहीं बताया तो वे कल से अनशन पर बैठेंगे. उन्होंने कहा कि कुछ AAP नेताओं ने चंदे के पैसों से, सरकारी पैसों से और गैरकानूनी कैश से बीसों विदेश यात्राएं की, ये लोग कहाँ कहाँ गए, कहाँ रुके, क्या डीलिंग हुई, कितने दिनों तक किन किन देशों में रहे, पैसा कहाँ से आया, इनके पासपोर्ट डिटेल्स सहित सभी जानकारी सार्वजनिक की जाए.

उन्होंने विदेश दौरा करने वाले AAP नेताओं का नाम लेते हुए कहा कि संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येन्द्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की यात्रा की जानकारी सार्जनिक की जाए. अगर ये जानकारियों सार्वजनिक नहीं की गयीं, पासपोर्ट डिटेल्स नहीं दिया गया तो कल सुबह से अनशन करूँगा. उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने विदेश दौरों पर देशविरोधी काम किये हैं, मेरे पास खतरनाक जानकारी सामने आयी है.

कपिल मिश्रा के इस खिलासे से केजरीवाल की नींद उड़ गयी है, उन्होंने कहा है कि देश में बहुत बड़ा क्षणयंत्र चल रहा है और इस बात का खुलासा आप विधायक सौरभ भरद्वाज विधानसभा में करेंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: