आजम खान ने दी धमकी, अगर मैं अपनी औकात पर आ गया तो मोदी को कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोडूंगा

azam-khan-threaten-pm-narendra-modi-to-complain-in-un
Lucknow, 1 May: मुस्लिम कट्टरपंथी नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बड़ी धमकी दी है, उन्होंने कहा है कि अगर मोदी ऐसे ही मुसलामानों को परेशान करते रहे तो वे मोदी के खिलाफ यूनाइटेड नेशन में शिकायत करेंगे और उसके बाद मोदी कहीं मुंह दिखाने लायक भी नहीं रहेंगे.

आजम खान तीन तलाक पर बोल रहे थे, उन्होंने कहा कि तीन तलाक मुसलमानों का हक है लेकिन मोदी सरकार लगातार मुसलमानों के कानून में टांग अड़ा रही है, मैं मोदी से यही कहना चाहता हूँ कि वे मुसलमानों को परेशान करना छोड़ दें वर्ना हम मुसलमानों को भी सोचना पड़ेगा, हमें भी विचार करना पड़ेगा कि किसके पास जाना चाहिए और अगर हम यूनाइटेड नेशन में चले गए तो मोदी दुनिया में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे और उनकी बेइज्जती हो जाएगी.

अजाम खान उत्तर प्रदेश के टांडा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने मोदी पर व्यक्तिगत हमला बोलते हुए कहा कि जो इंसान सात फेरे लेने के बाद भी अपनी पत्नी का साथ ना निभा सका वह मुसलमान औरतों का साथ क्या निभा पाएगा, मोदी जी पहले अपनी पत्नी को हक दें उसके बाद बड़ी बड़ी बातें करें.

उन्होंने कहा कि तीन तलाक मामले में मुसलमान केवल शरियत का कानून ही मानेंगे, मोदी सरकार कितना भी कर ले लेकिन मुसलमान तीन तलाक के खिलाफ नहीं खड़े होंगे.

उन्होंने कहा कि आज गजब तमाशा हो रहा है, बीजेपी वाले किसी भी महिला को बुरका पहनाकर खड़े कर देते हैं और तीन तलाक़ का विरोध करवाते हैं, पहले ये लोग हिन्दुओं और मुसलमानों को आपस में लड़ाते थे लेकिन अब मुसलमानों को ही आपस में लड़ा रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: