AAP विधायक अमानातुल्ला खान ने कुमार विश्वास को बताया BJP एजेंट, पार्टी पर करना चाहते हैं कब्ज़ा

Kumar Vishwas is working as BJP agent told Amanattula Khan for anti party activities
aap-mla-amanatulla-khan-says-kumar-vishwas-bjp-agent
New Delhi, 1 May: कुमार विश्वास जिस तरह से AAP पार्टी में रहकर ही केजरीवाल और आप पार्टी की बखिया उधेड़ रहे हैं उससे हर किसी को शक होता है कि आखिर कुमार विश्वास ऐसा क्यों कर रहे हैं, कुमार विश्वास ने MCD चुनावों से पहले ही आप सरकार को भ्रष्टाचारी बता दिया और केजरीवाल को भ्रष्टाचार पर आँखें बंद करने वाला मुख्यमंत्री बता दिया, BJP ने कुमार विश्वास के इस बयान का जमकर फायदा उठाया और AAP पार्टी को भ्रष्टाचारी साबित करके MCD चुनावों में उसका पत्ता साफ़ कर दिया.

इसके बाद जब केजरीवाल हार गए तो वे EVM में गड़बड़ी का बहाना बनाने लगे, इसके बाद कुमार विश्वास ने साफ़ साफ कह दिया कि खराबी EVM में नहीं थी बल्कि हमारी पार्टी में थी, हमने गलत काम किये, सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मोदी सरकार से सबूत मांगे, बहाने बनाये, काम नहीं किये, इसलिए दिल्ली की जनता ने हमें वोट ही नहीं दिया. कुमार विश्वास ने यहाँ भी केजरीवाल को झूठा साबित कर दिया. उन्होने कहा कि हमने लगातार 6 चुनाव हारे हैं इसलिए हमें पीड़ा तो है.

अब आप खुद देखिये, केजरीवाल बहाने बना रहे हैं तो कुमार विश्वास उन्हें झूठा साबित कर देते हैं, इसीलिए आज आम आदमी पार्टी के ही विधायक अमनातुल्ला खान ने कुमार विश्वास को बीजेपी का एजेंट बता दिया.

उन्होंने कहा कि कुमार विश्वास बीजेपी के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं और पार्टी को तोड़कर उसपर कब्ज़ा करने की कोशिशों के लगे हैं, वे कई आप विधायकों को अपने घर पर बुलाकर खुद कह रहे हैं कि AAP छोडो और BJP में चलो, इसके अलावा वे पार्टी का संयोजक भी बनना चाहते हैं.

अमानतुल्ला ने यह भी कहा कि कुमार विश्वास ने बीजेपी से साठ-गाँठ करने और आप पार्टी को तोड़ने के लिए चार विधायकों की टीम बना रखी है, ये चारों विधायक एक एक AAP विधायक को कुमार विश्वास के घर पर ले जाते हैं और उन्हें बीजेपी में जाने को कहते हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: