मीडिया के सामने फूट फूट कर रोये कुमार विश्वास, केजरीवाल बोले 'हम अपने छोटे भाई को मना लेंगे'

arvind-kejriwal-bole-ham-kumar-vishwas-ko-mana-lenge
New Delhi, 3 May: आज कुमार विश्वास मीडिया को संबोधित करते हुए फूट फूट कर रो पड़े और पार्टी छोड़ने का इशारा कर दिया, उन्होंने कहा कि आज रात में मैं सोचूंगा और कल अंतिम फैसले के बारे में बताऊंगा, कहा जा रहा है कि कुमार विश्वास आप पार्टी छोड़ देंगे क्योंकि पार्टी में उन्हें फ्रीडम ऑफ़ एक्सप्रेशन नहीं मिल रही है.

अरविन्द केजरीवाल ने दो दिन पहले कुमार विश्वास को अपना छोटा भाई बताया था. उसी समय लोगों को पता चल गया था कि पार्टी में जरूर कुछ गड़बड़ है वरना केजरीवाल को इस तरह से सफाई ना देनी पड़ती, आज कुमार विश्वास ने साफ़ साफ़ कह दिया कि मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है, अब मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जाएगी, कीचड़ उछाले जाएंगे, मैं इनके खेल का हिस्सा नहीं बनना चाहता, ये मेरा कुछ नहीं कर पाएंगे क्योंकि मैं पहले भी कुमार विश्वास था और बाद में भी कुमार विश्वास ही रहूँगा.

जैसे ही केजरीवाल ने सुना कि कुमार विश्वास पार्टी छोड़ सकते हैं, उन्होंने तुरंत ही मीडिया को बताया कि वे कुमार विश्वास यानी अपने छोटे भाई को मना लेंगे, केजरीवाल तुरंत ही मनीष सिसोदिया को लेकर कुमार विश्वास के घर गाजियाबाद पहुंचे, वहां से केजरीवाल उन्हें लेकर CM ऑफिस पहुंचे.

केजरीवाल कुमार विश्वास के ही साथ हैं, अब देखना है कि केजरीवाल उन्हें मना पाते हैं या नहीं, बात तब बिगड़ गयी जब मनीष सिसोदिया ने कुमार विश्वास पर मीडिया में बयानबाजी करने का आरोप लगाया, उन्होंने यह भी कहा कि कुमार विश्वास की बयानबाजी से कार्यकर्ताओं में गुस्सा है, लोगों का मनोबल टूट रहा है.

इसके बाद कुमार विश्वास तुरंत सामने आये और कहा कि अब मुझे समझ में आ गया है कि अमनातुल्ला के पीछे कौन है, वो तो एक मुखौटा है, बात किसी और के मुंह की बोल रहा है, कुमार विश्वास ने मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा था. उन्होने कहा कि मैंने पार्टी के गलत कामों का सवाल खड़ा करके सही जगह पर चोट मारी है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: